Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

केजरीवाल बोले- मोदी की हिम्मत नहीं कि सोनिया को जेल भेजे

 Tahlka News |  2016-05-07 04:23:26.0

arvind_kejriwal_presser_650x400_635884716798570641


तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली:
अगस्ता वेस्टलैंड घूसकांड में केंद्र और कांग्रेस के हंगामे व धरना के बाद अब आम आदमी पार्टी सड़कों पर उतर आई है। शनिवार सुबह जंतर-मंतर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधि‍त किया, जिसके बाद बड़ी संख्या में कार्यकर्ता प्रधानमंत्री आवास का घेराव करने के लिए बढ़े। हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए करीब 80 कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है। आप कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर की ओर जाने की भी कोशिश की लेकिन उन्हें बीच रास्ते में ही रोक लिया गया। अशोक रोड और दस जनपथ का रास्ता बंद कर दिया गया है। कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।


आम आदमी पार्टी का आरोप है कि मोदी सरकार सोनिया गांधी और कांग्रेस नेताओं को बचा रही है। बीजेपी और कांग्रेस में यह डील हो चुकी है कि बीजेपी अगुस्ता मामले में नहीं बोलेगी और कांग्रेस मोदी जी की डिग्री के बारे में नहीं बोलेगी। अरविंद केजरीवाल ने यहां अपने भाषण में सोनिया गांधी और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ' पीएम जी सोनिया जी से इतना क्यों डरते हैं?' उन्होंने कहा कि मोदी की हिम्मत नहीं कि सोनिया को जेल भेजे।

केजरीवाल ने आगे कहा कि दो सालों में एनडीए सरकार ने अगुस्ता मामले में कोई जांच नहीं करवाई जबकि इटली सरकार ने जांच पूरी कर भी ली है। मुख्यमंत्री ने इस मुद्दे में बीजेपी-कांग्रेस दोनों की मिलीभगत बताई।


वहीं सोनिया गांधी के दामाद रोबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव से पहले पीएम मोदी वाड्रा को देश का दामाद कहते थे लेकिन दो साल हो गए हैं, लगता है कि मोदी जी ने भी उनको गोद ले लिया है।


केजरीवाल ने कहा कि मामले की जांच करानी है तो सोनिया गांधी को गिरफ्तार कर दो दिन पूछताछ की जाए सच्चाई सामने आ ही जाएगी।

इस मौके पर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री की डिग्री का मामला भी उठाया। उन्होंने कहा कि डिग्री मामले में पीएम मोदी को जनता से माफी मांगनी चाहिए। सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री अगर फर्जी डिग्री का काम करेंगे तो जनता बर्दाश्त नहीं करेगी, यह धोखाधड़ी का मामला है। किसी भी कांग्रेस नेता ने मोदी के डिग्री मामले पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। केजरीवाल ने कहा कि प्रतिभा डिग्री की मोहताज नहीं होती, अगर मोदी जी 12 वीं पास हैं तो भी देश उन्हें सिर आखों पर उठा लेंगे, पर जनता झूठ बर्दाश्त नहीं करेगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top