Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

AAP की महिला कार्यकर्ता ने की खुदकुशी, पार्टी के कार्यकर्ता पर यौन उत्पीड़न का आरोप

 Abhishek Tripathi |  2016-07-20 04:47:48.0

aap_leader_suicideतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की कार्यकर्ता सोनी ने नरेला में सुसाइड कर लिया। महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के ही एक कार्यकर्ता पर यौन उत्पीड़न का इल्जाम लगाया है। यही नहीं, उन्होंने इसकी शि‍कायत किए जाने पर पार्टी नेताओं द्वारा अनदेखी का आरोप लगाया है। सोनी की आत्महत्या को लेकर बीजेपी ने 'आप' नेताओं पर हमला बोला है। दि‍ल्ली बीजेपी अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और स्थानीय विधायक शरद चौहान लड़की की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार हैं।


आप कार्यकर्ता सोनी ने मंगलवार को दिल्ली के ही लोकनायक जयप्रकाश अस्तपताल में आखिरी सांसे ली। ऐसा कहा जा रहा है कि सोनी काफी समय से आप नेताओं के सामने अपने शोषण का मुद्दा उठा रही थी। लेकिन पार्टी नेताओं ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया।


परिवारवालों का कहना है कि पार्टी में ही सोनी के एक साथी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इसके बाद वह बेल पर रिहा हो गया। जिसके बाद से सोनी डिप्रेशन में थी। पुलिस के मुताबिक सोनी की मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई। सोनी ने रमेश वाधवा के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। शिकायत में सोनी ने रमेश पर खुदको गलत तरीके से छूने और उत्पीड़न करने आरोप लगाया था। यह शिकायत जून में दर्ज की गई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। लेकिन आरोपी को बेल मिल गई, जिसके बाद से सोनी तनाव में थी। बीजेपी के आरोपों को दरकिनार करते हुए आप का कहना है कि बीजेपी मामले पर राजनीति कर रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top