Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पूर्व बीजेपी मंत्री पर तेजाब से हमला, गनर ने बचाई जान

 Tahlka News |  2016-04-14 16:54:23.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
झांसी, 14 अप्रैल. कोतवाली क्षेत्र के दीक्षित बाग मोहल्ले में गुरुवार को कुछ लोगों ने पूर्व मंत्री रवींद्र शुक्ला पर तेजाब फेंका गया। सरकारी गनर ने जान जोखिम में डालकर पूर्व मंत्री को बचा लिया मगर उनके पैरों पर तेजाब के छीटे पड़ गए। गनर के हाथ ज्यादा झुलस गया। इसके अलावा पूर्व मंत्री का पुत्र, ड्राइवर व एक अन्य झुलस गए। गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। मामले में दो लोग हिरासत में लिए गए हैं।


बताया गया कि एक प्लॉट का विवाद है, जिसे लेकर हमला हुआ। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी गई है। मामले में लापरवाही पर एसएसपी ने खंडेराव गेट चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है। पूर्व मंत्री पर हमले की जानकारी होते ही तमाम भाजपा कार्यकर्ता कोतवाली पहुंच गए और हंगामा करते हुए धरना शुरू कर दिया।

पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री व भाजपा नेता रवीन्द्र शुक्ला गुरुवार दोपहर दीक्षित बाग स्थित अपने प्लॉट की सफाई कराने पहुंचे। वहां पूर्व मंत्री अपने छोटे बेटे निशान्त और उसके दोस्तों से बातचीत कर रहे थे। उनका गनर महिपत सिंह व ड्राईवर अजय सिंह भी वहीं थे। इस बीच कुछ लोग वहां पहुंचे। रवीन्द्र शुक्ला का आरोप है कि उन लोगों में से एक ने उन पर तेजाब फेंक दिया।

खतरा भांपते हुए जहां उनके गनर ने उन्हें धक्का देते हुए पीछे कर दिया और खुद सामने आ गया। इससे महिपत सिंह का हाथ ज्यादा झुलस गया, जबकि रवींद्र शुक्ला, अजय सिंह, राजेश व नितिन पर भी एसिड के छीटे पड़े।

इस घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। उधर, वारदात के बाद वह भाग गए। पूर्व मंत्री सभी घायलों के साथ सीधे कोतवाली पहुंचे और पुलिस को राजू पटेरिया, आकाश पटेरिया, बब्बू पटेरिया और राजू कमरिया के खिलाफ तहरीर दी। जानकारी मिलते ही एसएसपी मनोज तिवारी व एसपी देहात दिनेश सिंह अन्य थानों की फोर्स भी कोतवाली पहुंच गई।

पूछताछ के बाद एसएसपी ने इस मामले में खण्डेराव गेट चौकी प्रभारी सीपी दुबे को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया। इसके साथ ही गनर को पांच हजार रुपए का ईनाम देने की घोषणा की। पुलिस ने राजू पटेरिया और बब्लू पटेरिया को हिरासत में लिया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top