Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एक अपर महानिदेशक और 12 निरीक्षक पदोन्नत

 shabahat |  2017-01-02 15:18:39.0

officers transferred
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने आज एक अपर पुलिस महानिदेशक को महानिदेशक और 12 निरीक्षकों को पुलिस उपाधीक्षकों के पद पर प्रोन्नत किया है.


राज्य सरकार ने उत्तर प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (अभिसूचना) जवाहर लाल त्रिपाठी को अभिसूचना में ही महानिदेशक बना दिया है.


इनके अलावा सरकार ने आज जिन निरीक्षकों को उ.प्र. पुलिस सेवा संवर्ग में पुलिस उपाधीक्षक के पद पर वर्तमान तैनाती स्थान पर कार्य भार ग्रहण करने की तिथि से प्रोन्नति प्रदान की है.


नागरिक पुलिस सीबीसीआईडी में निरीक्षक रघुनाथ राम, नागरिक पुलिस सीबीसीआईडी में ही निरीक्षक मदनपाल अशोक, नागरिक पुलिस ईओडब्ल्यू सुधाकर सिंह, नागरिक पुलिस कासगंज में निरीक्षक सुरेश चन्द्र, पुलिस महानिदेशक कार्यालय में तैनात निरीक्षक हरिश्चन्द्र यादव, संभल जिले में तैनात निरीक्षक दिनेश कुमार शर्मा, गाज़ियाबाद में तैनात निरीक्षक सुरेश कुमार सिंह यादव, जनपद अमरोहा के निरीक्षक राजीव कुमार गौतम, जनपद हापुड़ में तैनात निरीक्षक गजेन्द्र पाल सिंह, नागरिक पुलिस सीबीसीआईडी में तैनात राकेश कुमार पाण्डेय, गौतमबुद्ध नगर में तैनात निरीक्षक विमल किशोर यादव और उत्तर प्रदेश पुलिस एवं भर्ती बोर्ड एनआईए में तैनात प्रभात कुमार अवस्थी वर्तमान नियुक्ति के स्थान पर ही पुलिस उपाधीक्षक के रूप में पदोन्नत कर दिया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top