Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

डर रहे हैं हार्दिक पटेल, BJP सरकार करा सकती है फर्जी एनकाउंटर

 Abhishek Tripathi |  2016-07-28 06:16:12.0

hardik_patel_afraidतहलका न्यूज ब्यूरो
जयपुर. गुजरात के पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने आशंका जताई है कि राजस्थान की बीजेपी सरकार उनका फर्जी एनकांउटर करवा सकती है। हार्दिक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जिस तरह की सख्ती उनके घर के बाहर पुलिस दिखा रही है, वैसी तो अंग्रेजों के जमाने में भी नहीं की जाती थी। उनके मुताबिक उन्हें आशंका है कि सरकार उन्हें आतंकी बताकर उनका फर्जी एनकाउंटर करवा सकती है।


हार्दिक के मुताबिक अदालत ने उन्हें गुजरात के अलावा पूरे देश में कहीं भी आने जाने की इजाजत दी है। वहीं, उदयपुर पुलिस ने उन्हें नजरबंद करके रखा हुआ है और पुलिस उन्हें घर से बाहर मंदिर तक भी नहीं जाने दे रही है।


मीडिया में आई खबरों के अनुसार, उदयपुर पुलिस ने हार्दिक पटेल के घर के बाहर अस्थाई चौकी बनाई है और उनसे मिलने आने वाले हर व्यक्ति की फोटोग्राफी कर उसका नाम और मोबाइल नंबर भी नोट किया जा रहा है।


हालांकि, हार्दिक का कहना है कि भले ही बीजेपी उन्हें रोकने के लिए अपनी पूरी ताकत क्यों न लगा दे, लेकिन वह ऐसा करके उन्हें आरक्षण के मुद्दे से विचलित नहीं कर सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि वे जल्द ही राजस्थान के आदिवासी क्षेत्रों का दौरा करेंगे और अगर जरूरत पड़ी तो आरक्षण की मांग कर रहे गुर्जर और राजपूत समाज के समर्थन में भी आगे आएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top