Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पीसीबी पर भड़के अफरीदी,कहा-'नहीं ले रहा संन्यास'

 Girish Tiwari |  2016-12-25 17:50:28.0

afridi


कराची. हाल में पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के संन्यास की खबरे आईं थी जिन पर उन्होंने विराम लगा दिया है. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर अफरीदी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मेरा क्रिकेट करियर खत्म हो गया है, मैं खेल का भरपूर मजा उठा रहा हूं और क्रिकेट खेलना जारी रखूंगा.


अफरीदी ने कहा कि उन्हें क्रिकेट से संन्यास लेने के लिए किसी फेयरवेल मैच की जरूरत नहीं है और वो फिलहाल क्रिकेट नहीं छोड़ रहे हैं.


उन्होंने आगे कहा कि मैंने पाकिस्तान के लिए 20 वर्ष तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला ना कि पीसीबी के लिए और एक मैच के लिए मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं. मैंने अपने क्रिकेट फैंस से जो प्यार और सपोर्ट हासिल किया है वही मेरे लिए सबसे बड़ा इनाम है. मैं अपने फेयरवेल के लिए पीसीबी को किसी भी मैच के लिए नहीं कहूंगा.


बता दें कि पीसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी नजम सेठी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनका अफरीदी के साथ कोई मनमुटाव नहीं है और पाकिस्तान क्रिकेट के लिए उन्होंने जो किया वो उसकी प्रशंसा करते हैं. उन्होंने जोर देते हुए कहा कि सही समय आने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से उन्हें शानदार फेयरवेल दिया जाएगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top