Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

RBI गवर्नर को निबटाने के बाद ये हैं स्वामी का नया निशाना

 Abhishek Tripathi |  2016-06-20 07:53:05.0



subramaniyamतहलका न्यूज़ ब्यूरो

नयी दिल्ली. रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन को निबटाने के बाद सुब्रमण्यम स्वामी की तोप का निशाना अब नौकरशाहों की एक बड़ी फ़ौज है. स्वामी ने एक ट्वीट के जरिये इस बात का खुलासा किया है कि अब वे भारत सरकार में काम कर रहे 27 नौकरशाहों का खुलासा करेंगे.

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी की ख्याति ये है कि वे जिसके पीछे भी पड़ जाते हैं उसे निबटा कर ही दम लेते हैं. अब स्वामी ने कहा है कि वे उन 27 नौकरशाहों का खुलासा करेंगे जो काम तो मोदी सरकार के नीचे कर रहे हैं मगर उनकी श्रद्धा अभी भी कांग्रेस प्रमुख सोनिया गाँधी के प्रति बनी हुई है.


स्वामी का दावा है कि इन नौकरशाहों के तार पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के साथ जुड़े हुए हैं.

swami tweet  1

अपने नए मिशन के बारे में जानकारी देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा,मेरा अगला प्रोजेक्ट उन 27 नौकरशाहों को बेनकाब करना है जो टीडीके के प्रति वफादार है. ये अलग-अलग मंत्रालयों में काम कर रहे हैं. इन सबको पीसी ने चुना था और अहम विभागों में फिट किया था. यहां पीसी का मतलब पी चिदंबरम से निकाला जा रहा है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीटर पर ही लिखा है कि भारतीय राजनीति में इन दिनों क्रास पार्टी गैंग काम कर रहा है. ये किसी भी कीमत पर पीएम मोदी को फेल करना चाहते हैं. उन्होने मीडिया पर निशाना साधते हुए लिखा कि प्रेस्टीट्यूट्स इन गैंग्स के लिए सिपाही का काम करते हैं. स्वामी का इशारा विरोधी दलों द्वारा सरकार पर आरोप लगाने वाले नेताओं की तरफ था.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top