Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब यूपी के सियासी समर का तापमान बढ़ाएंगी प्रियंका

 Girish Tiwari |  2016-10-05 05:24:12.0

gandhi-apr14-1_650_040514111726


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: 
यूपी में कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मिशन यूपी के लिए कैंपेन का मेगा प्लान तैयार किया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने देवरिया से दिल्‍ली किसान यात्रा कर यूपी में कांग्रेस को संजीवनी देने की जो शुरुआत की है। वहीं, अब इसेे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा आगे बढ़ाएंगी।


सूत्रों की मानें तो यूपी में विधान सभा चुनाव के पहले तक गांधी परिवार के तीनों सदस्य सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा यूपी में ही सक्रिय रहेंगे। सूत्रों की माने तो प्रियंका 120 विधान सभा सीटों पर प्रचार करेंगी। वह कुछ रैलियां और रोड शो भी करेंगी। सात को मेगा बैठक चुनाव प्रचार को और धार देने के लिए प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर 7 अक्टूबर को बैठक है। इसमें कुछ कार्यक्रमों की घोषणा की भी उम्मीद जताई जा रही है।


जानकारी के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को मैदान में उतारा जाएगा। हालांकि, पहले तो प्लान उनकी भी यात्राओं का था, लेकिन सोनिया के स्वास्थ्य कारणों की वजह से इसे रैली में तब्दील किया जा सकता है। नवंबर अंत तक उनकी रैलियां होंगी। इसके बाद प्रियंका गांधी वाड्रा को सक्रिय किया जाएगा।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top