Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

तलाक के बाद इस बिजनेसमैन के साथ लिव-इन में हैं करिश्मा कपूर

 Girish Tiwari |  2016-12-15 07:09:22.0

karishma-kapoor
तहलका न्यूज़ ब्यूरो



मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर अपने एक्स हसबैंड संजय कपूर से तलाक के बाद से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अब खबर आ रही है कि करिश्मा अपनी लाइफ में आगे बढ़ते हुए अपने ब्वॉयफ्रेंड संदीप तोशनीवाल के साथ लिव-इन में रहने की तैयारी कर रही हैं.


करिश्मा कपूर तलाक के बाद अब अपनी अफेयर की खबरों की वजह से चर्चा में हैं. खबरों के अनुसार करिश्मा इन दिनों संदीप के मुंबई बेस्ड सीईओ संदीप तोशनीवाल को डेट कर रही हैं. कहा यह भी जा रहा है कि करिश्मा संदीप के साथ लिव इन रिलेशन में भी रह सकती हैं और वो भी अपने बच्चों समायरा और कियान के साथ.


खबरों की मानें तो करिश्मा और संदीप पहली बार किसी कॉमन फ्रेंड के जरीए मिले थे. इसके बाद से अब तक दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है. इतना ही नहीं करीना कपूर की फिल्म 'की एंड का' की रिलीज पार्टी में भी दोनों साथ देखे गए थे.


शादीशुदा हैं संदीप तोशनीवाल



बता दें कि संदीप शादीशुदा हैं और जल्द ही अपनी पत्नी अर्शिता से तलाक लेने की तैयारी में हैं, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में एक अर्जी भी दे दी है. वहीं अर्शिता ने संदीप पर करिश्मा कपूर के लिए उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया है.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संदीप इन दिनों बांद्रा इलाके में घर की तलाश कर रहें हैं.

अंदाजा यह भी गाया जा रहा है की संदीप ये महंगा घर खरीदकर अपनी करिश्मा कपूर को गिफ्ट करना चाहते हैं. लेकिन फिलहाल करिश्मा कपूर एक्स-हसबैंड संजय कपूर से तलाक के बाद दोनों बच्चों के साथ अपने पिता रणधीर कपूर के साथ रह रही हैं.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top