Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

हम पूरे फख्र के साथ नेशनल एंथम पढ़ते हैं : ओवैसी

 Girish Tiwari |  2016-08-13 11:13:56.0

owaisi

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
ऑल इंडिया मजलिस.ए.इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के नेशनल प्रेसि‍डेंट असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को लखनऊ में कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में मजलिस पार्टी पूरी ताकत से यूपी चुनाव लड़ेगी। ओवैसी ने कहा कि 'हमारी पार्टी यूपी में पूरी जिम्मेदारी से लड़ेगी चुनाव,हम पूरे फख्र के साथ नेशनल एंथम पढ़ते हैं'।

इससे पहले उनका समर्थकों ने अमौसी एअरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया। बताया जा रहा है कि ओवैसी दलितों से मुलाकात करेंगे। दोपहर में ओवैसी चौक स्तिथ कन्वेंशन सेंटर में कार्यकर्ता सम्मलेन में भाग लेंगे। रात में शहर के चुनिन्दा मुस्लिम इंटेलेक्चुअल से मुलाकात करेंगे। ओवैसी यूपी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। अमित शाह और ओवैसी के एक साथ यूपी दौरे ने चुनावी गतिविधियां तेज कर दी हैं।

बता दें इससे पहले 28 मार्च को ऑल इंडिया मजलिस.ए.इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के नेशनल प्रेसि‍डेंट असदुद्दीन ओवैसी अपने एक दिवसीय दौरे पर थे वह सीधा देवा शरीफ मजार पर माथा टेकने गए। इसके बाद नदवा कॉलेज में उन्होंने राबे हसन नदवी से मुलाकात की थी। उन्होंने नदवा कॉलेज के स्टूडेंट्स से भी मुलाकात की थी। इसके बाद वह जब बुलाकी अड्डे पर पहुंचे तो उन्हें काले झंडे दिखाए गए थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top