Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

JNU में AISA का 'अनमोल रत्न' रेप कर फरार, रिपोर्ट दर्ज

 Anurag Tiwari |  2016-08-22 02:05:08.0

Rape, JNU, Jawaharlal Nehru University, All India Student's association, AISA, JNU, Kanhaiya Kumarतहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली. हाल ही में देशद्रोही नारों के चलते खबरों में बना रहने वाला जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) एक बार फिर रेप की घटना के लिए सुर्ख़ियों में है। रेप का आरोपी स्टूडेंट आइसा का मेम्बर है।

जेएनयू की एक स्टूडेंट ने पीएचडी के स्टूडेंट पर हॉस्टल के कमरे में बुलाकर रेप का आरोप लगाया है। रेप पीडिता ने वसंत कुंज थाना में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। विक्टिम के अनुसार अनमोल रतन ने उसे मेसेज किया कि उसके पास उस फिल्म की सीडी है, जो वह कई दिनों से देखना चाहती थी। सीडी देने के लिए अनमोल रतन ने पीड़िता को ब्रह्मपुत्र हॉस्टल के अपने कमरे में बुलाया। जब वह कमरे में पहुंची तो अनमोल रतन ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेहोशी का फयदा उठाकर अनमोल ने उसके साथ रेप किया।

बसंत कुञ्ज पुलिस के मुताबिक़ 28 वर्षीय स्टूडेंट की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। दिल्ली पुलिस ने स्टूडेंट की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस रेप के आरोपी स्टूडेंट अनमोल रतन की तलाश कर रही है। आरोपी छात्र जेएनयू में ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (आइसा) का एक्टिव मेम्बर है। घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी हॉस्टल का कमरा बंद कर फरार है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top