Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लखनऊ की ऐश्वर्या सिन्हा जिंद.. ए लव स्टोरी से रखेंगी बालीवुड में क़दम

 Sabahat Vijeta |  2016-07-31 13:28:20.0

zind

फिल्म की शूटिंग की शुरुआत लखनऊ में अक्टूबर माह से होगी


लखनऊ. राहुल इन्टरटेनमेंट हाउस के बैनर तले बनने वाली बॉलीवुड हिन्दी फिल्म जिंद ...ए लव स्टोरी में लखनऊ की ऐश्वर्या सिन्हा मुख्य भूमिका में होंगी.


फिल्म का निर्देशन अस्सी के दशक के मशहूर फिल्म डायरेक्टर एस.ए. कादर कर रहे हैं, जिन्होंने अस्सी और नब्बे के दशक में आमिर खान और जूही चावला जैसे सितारों से सजी फिल्म दौलत की जंग का निर्देशन किया था. इसके अलावा इन्होंने हिम्मतवाला, घर एक मंदिर, घर संसार, आज का दौर, सिंदूर, हम दो हमारे दो जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप मे काम किया.


फिल्म के निर्देशक एस.ए. कादर ने आज लखनऊ में पत्रकारों से कहा कि फिल्म के प्रोड्यूसर राजीव कुमार ने ऐश्वर्या को एक मॉडलिंग शो में देखा था फिर उनकी ऐश्वर्या से बात हुई ऐश्वर्या का अभिनय इन्हें पसंद आया जब ऐश्वर्या मुझसे मिली तो मैंने उसमे टैलेंट देखा और इस फिल्म के रोल को बखूबी निभा सकने कि प्रतिभा भी दिखी, कहानी के अनुसार इसमें नए कलाकारों कि आवश्यकता थी जो लखनऊ की इस बेटी ने पूरी की.


उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी आज के मध्यमवर्गीय फैमिली पर आधारित है कैसे आज का युवा वर्ग नकारात्मक सोच की तरफ बढ़ रहा है.


फिल्म की शूटिंग का काफी भाग उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर के गोमती नगर में तथा इन्दिरा नगर स्थित मिस्टर टाइम शॉपिंग सेंटर सहित विभिन्न शहरों में की जाएगी इसकी शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी.


फिल्म मे मुख्य भूमिका निभा रही लखनऊ की ऐश्वर्या सिन्हा ने बताया कि मुझे बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का काफी शौक था इसी बीच मेरी मुलाकात प्रोड्यूसर राजीव कुमार से हुई. इन्होंने मुझे फिल्म कि कहानी सुनाई जो मुझे बहुत पसंद आई फिर मुझे फिल्म के निर्देशक एस.ए. कादर से मिलने का मौका मिला. उन्होंने मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका देकर मुझ पर जो भरोसा दिखाया है उस पर मैं पूरी तरह खरी उतरने की कोशिश करूंगी. ऐश्वर्या ने बताया कि एक्टिंग और माडलिंग से बचपन से ही जुड़ी हूँ. यह बिग चांस है. इस पर खरी उतरकर दिखाउंगी. ऐश्वर्या ने एमिटी यूनीवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top