Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश के प्रचार की जिम्मेदारी सभालेंगी ये इलाहाबादी लड़की

 Vikas Tiwari |  2016-09-21 12:14:27.0

विधानसभा चुनावतहलका न्यूज़ ब्यूरो

इलाहाबाद. नरेंद्र मोदी को लोक सभा और  नितीश कुमार को बिहार विधान सभा चुनाव में जीत दिलाकर अब पीके ने यूपी विधानसभा चुनाव का रुख किया है. यूपी में अखलेश यादव  ने पीके और बड़े बड़े राजनितिक धुरंधरो के लिए अपनी एक खास चाल चल दी है. अखलेश यादव ने प्रदेश के दस युवावों की टीम तैयार की है जो 2017 के विधान सभा चुनाव में चुनावी रणनीति बनायेंगी. इस टीम का  मुख्य चेहरा प्रयाग की बेटी  निधि यादव हैं.


चुनावो में आक्रामक और प्रोफेशनल मीडिया मैनेजमेंट की बढती जरुरत को देखते हुए समाजवादी पार्टी भी अब इस राह पर चल रही है. भाजपा की आक्रामक कैंपेनिंग,बसपा का वोट बैंक और कांग्रेस की सक्रियता को काटने  के लिए अखिलेश यादव भी अब प्रोफेशनल कैम्पेन मैनेजर्स को तैयार करने में जुटे हैं.

अखिलेश हमेशा की तरह एक बार फिर अपना दाव युवाओं  पर ही लगायेंगे . इस समय अखिलेश की ये टीम अमेरिका की यात्रा पर है.अमेरिका में यह टीम राष्ट्रपति चुनाव के लिये बनाई गई रणनीति की बारीकियां सीख रहे है. बताया जा रहा है कि बीते दिनों अमेरिकी प्रबंधन  गुरु अखिलेश से मिलने आये थे और उनके बुलावे पर ही ये टीम गयी है.

इस टीम में प्रमुख रूप से प्रयाग की बेटी निधि यादव को नेत्रित्व देने की बात हो रही है जो अभी पर्यटन प्रोत्साहन परिषद की सदस्य है.

इलाहबाद की रहने वाली  निधि सपा की मीडिया विंग से भी जुडी हैं और प्रदेश की राजनीति में युवाओं की एक टीम तैयार करने में जुटी है.





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top