Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश सरकार अपराध और भ्रष्टाचार रूपी रावण को मारने में पूरी तरह फेल : केशव प्रसाद मौर्य 

 Vikas Tiwari |  2016-10-05 17:17:10.0

केशव प्रसाद मौर्य 

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा कि अखिलेश सरकार प्रदेश में अपराध और भ्रष्टाचार रूपी रावण को मारने में पूरी तरह फेल रही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार और अपराध रूपी रावण से त्रस्त है जिसको नष्ट करने में सपा सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। अब मुख्यमंत्री  किस रावण को दशहरे में मारने की बात कह रहे है प्रदेश की जनता की समझ से बाहर की बात है।


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार की उपलब्धियों में जनता के हिस्से में प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था, हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार जैसे अपराधों में रिकार्ड बढ़ोत्तरी, गरीबों के कल्याण के बजाय सपा सरकार ने गरीबों और कमजोर लोगों की जमीनों पर कब्जे कराया, भ्रष्टाचारियों को प्रदेश से बाहर करने के बजाय भ्रष्टाचार से समझौता कर गायत्री प्रजापति जैसे गंभीर भ्रष्टाचार के आरोपी को पुनः मंत्रिमण्डल में वापसी किया।


श्री मौर्य ने कहा कि अखिलेश सरकार की डालय 100 पूरी तरह ध्वस्त है। उन्होंने कहा कि यह महज जनता को धोखा देने का तरीका है, हालत यह है कि पुलिस 100 डायल करने वालों को ही उल्टा उठा कर बंद कर देती है तथा 109 सेवा का आलम जगजाहिर है मरीज एम्बुलेन्स की प्रतीक्षा में जान गंवा बैठता है और उ0प्र0 सरकार की 109 सेवा के चालक पीड़ित के परिजनों से सौदेबाजी करते है।


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को पटरी से उतारने तथा भ्रष्टाचारियों की तिजोरी को तो भरने का काम किया है लेकिन सबसे बड़ा गुनाह उ0प्र0 के विकास को अवरूद्ध कर उन्होंने प्रदेश के बेरोजगार युवकों, किसानों, गरीबों, महिलाओं के हक छीनने का काम किया है।

भाजपा अध्यक्ष ने सपा सरकार मुखिया पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग देश की सेना को सल्यूट करने के बजाय सर्जिकल स्ट्राइक जैसे सेना की बहादुरी पूर्ण कार्यवाही पर शेर पढ़ कर मखौल बनाते है उनसे कोई नागरिक भलाई की उम्मीद नहीं कर सकता।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top