Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIRAL VIDEO: यूपी के मंत्री ने जनता दरबार में दी पब्लिक को गालियां

 Anurag Tiwari |  2016-11-23 12:59:04.0

Viral Video, Rampal Rajvanshi, Akhilesh Yadav, Chief Minister, Jail Minister, Sitapur, Janta Drabar, Abuse, Abusing Language, Public


तहलका न्यूज ब्यूरो

सीतापुर. एक तरफ यूपी के सीएम अखिलेश जनता की दुश्वारियों को कम करने के लिए हर –संभव प्रयास कर रहे हैं यो वहीं उनकी सरकार के मंत्री और अफसर इनके किए-कराए पर पानी फेरने पर आमादा हैं. मंगलवार को सीएम ने नोटबंदी से परेशान जनता पर लाठियां बरसाए जाने के आरोप में जहां फतेह्फुर के एसपी और एक एसओ को ससपेंड किया तो वहीं अब उनकी सरकार के मंत्री का गालियां देते वीडियो वायरल हो रहा है. मंत्री जी किसी और को नहीं बल्कि उन्हें चुनकर सरकार में भेजने वाली जनता को गालियां दे रहे हैं.

मंत्री जी जब जनता दरबार में नौकरी लगवाने की दरखास्त करने वाले फरियादी को गालियों से नवाज रहे थे, तब वहां बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद थीं. मंत्री जी इन बातों से बेपरवाह गालियों की बरसात करते रहे. उनकी इस गाली-गलौज को जनता दरबार में ही मौजूद एक शख्स ने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके चलते मंत्री जी को अब जनता की लानत-मलामत का समाना करना पड़ रहा है.

इस वीडियो में मंत्री जी फरियादी से कहते नजर आ रहे हैं कि वह उन्हें परेशान न करे. इसके बाद मंत्री जी अपने श्रीमुख से उस फरियादी के लिए गालियों की बौछार निकालते हैं. इसके बाद उन्होंने उस फरियादी को को कुछ पैसे भी दिए.

इसी साल जुलाई में सीतापुर में जिला पंचायत की कार्ययोजना बनाने को लेकर हुई एक मीटिंग के दौरान रामपाल राजवंशी, समजवादी पार्टी से निष्कासित बिसवां विधायक रामपाल यादव से भिड़ गए थे. इन दोनों ने आपा खोते हुए एक-दूसरे को काफी अपशब्द भी कहे और फिर देख लेने तक की धमकी दे डाली थी.

नीचे विडियो पर क्लिक कर सुनें, कैसे मंत्री जी ने पब्लिक को दी गालियां


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top