Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश से मिलने की होड़ में सैफई में भगदड़, 5 घायल

 Sabahat Vijeta |  2016-10-30 11:40:22.0

akhilesh-saifai

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे का अवलोकन करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कल शाम सैफई पहुंचे थे. पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में आज उनसे मिलने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा. भीड़ इतनी ज्यादा हो गई की भगदड़ मच गई और 5 लोग घायल हो गये. घायल होने वालों में 2 मीडियाकर्मी भी शामिल हैं. जिस समय भगदड़ हुई उस समय अखिलेश यादव यहाँ मीटिंग में व्यस्त थे.


मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कल अपने बच्चो और अपनी कैबिनेट के मंत्रियों राजेन्द्र चौधरी और अभिषेक मिश्र के साथ एक्सप्रेस वे का जायजा लेते हुए सैफई पहुंचे थे. रास्ते में अखिलेश ने कई जगह रूककर ग्रामीणों और मजदूरों से मुलाक़ात की थी और विकास कार्यों के बारे में पूछताछ की थी. अखिलेश ने रास्ते में मिलने वालों को दीपावली की मुबारकबाद भी दी.


समाजवादी परिवार में हुए घमासान के बाद पहली बार सैफई में अखिलेश भी पहुंचे हैं और उनका लगातार समर्थन करते आ रहे उनके चाचा रामगोपाल भी सैफई पहुँच चुके हैं. मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव लखनऊ में ही हैं. उम्मीद है कि आज शाम तक मुलायम और शिवपाल भी सैफई पहुँच जायेंगे लेकिन साथ ही उम्मीद यह भी है कि शाम तक अखिलेश लखनऊ के लिए रवाना हो चुके होंगे क्योंकि डिम्पल लखनऊ में ही हैं. इस तरह से यह पहली बार होगा कि मुलायम का पूरा परिवार इस बार साथ में दीवाली नहीं मनायेगा.


सियासत और रिश्तों के बीच खींची दीवार के बीच यह उम्मीद थी कि दीवाली पर पूरा परिवार इकठ्ठा होगा और बातचीत से रिश्तों में फंसी फांस काफी हद तक निकल जायेगी और सैफई के लोगों के सामने भी यह सन्देश चला जाएगा कि पूरा परिवार एक है लेकिन हालात यही बताते हैं कि लखनऊ में हुई जंग का असर सैफई तक पहुँच कर ही दम लेगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top