Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चेहरे पर उभरे दर्द को मुस्कान में छुपा ले गए अखिलेश

 Sabahat Vijeta |  2016-12-27 17:11:01.0

akhilesh_yadav
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सम्बोधन के दौरान आज यह बात मान ली कि परिवार में बहुत से काम नापसंद होते हुए भी करने पड़ते हैं. यूपी का मुख्यमंत्री बनने के बाद से लगातार विकास की गंगा प्रवाहित करते हुए अखिलेश चुनाव के मुहाने पर आये थे तो वह चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार नज़र आ रहे हैं और अपने चुनाव का नारा भी उन्होंने यही दिया था कि काम बोलता है लेकिन पिछले कुछ महीनों से उनके परिवार में छिड़े घमासान कहना चाहिए कि चाचा-भतीजे के बीच चल रही जंग को अब तक यही बताने वाले कि सब कुछ ठीक है आज अखिलेश के मुंह से निकल ही गया कि परिवार में बहुत सी नापसंद बातें भी माननी पड़ती हैं.


अखिलेश यादव यह चुनाव विकास के नाम पर लड़ना चाहते हैं. इस चुनाव में वह माफियाओं को चुनावी राजनीति से दूर रखकर साफ़-सुथरी क्षवि के लोगों को लड़ाना चाहते हैं.


अखिलेश मुख्यमंत्री के रूप में काम करते रहे हैं इस्लिये चुनाव भी अपने दम पर लड़ना चाहते हैं. राजनीति में लगातार के हस्तक्षेप का दर्द आज अखिलेश के चेहरे पर तैर गया. थोड़ी देर के लिए चेहरे पर दर्द उभरा लेकिन अखिलेश ने फ़ौरन ही उसे मुस्कान से छुपा लिया. मन की बात मन में छुपाकर भी अखिलेश ने नौजवानों को यह सन्देश दे ही दिया कि विपरीत परिस्थितियों में भी काम करना चाहिए और नापसंद माहौल में भी काम करना हो लेकिन रुकना नहीं चाहिए.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top