Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सीएम अखिलेश ने ली चुटकी, कहा- मैं भी कुर्सी नहीं छोड़ना चाहता हूं

 Abhishek Tripathi |  2016-12-10 08:04:39.0

akhilesh_yadavतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. सीएम अखिलेश यादव ने एक बार फिर 'कुर्सी' के लिए अपना मोह जगजाहिर किया है। सीएम अखिलेश ने लोक भवन में पुलिस वीक के दूसरे दिन अफसरों को संबोधित करते हुए कहा कि उम्मीद है अगली बार भी आप सभी लोगों से यहीं मुलाकात होगी। सीएम ने व्यंग्य करते हुए यह भी कहा कि 'लोग तो कुर्सी भी नहीं छोड़ना चाहते हैं। मैंने तो इतना सुंदर और बड़ा लोक भवन बनवाया है। मैं भला क्यों छोड़ना चाहूंगा।'


सीएम अखिलेश यादव ने पुलिस वीक के दूसरे दिन लोक भवन में अफसरों को संबोधित किया। अपने संबोधन में सीएम अखिलेश ने कहा कि पुलिस का विभाग सबसे महत्वपूर्ण होता है। हर आम जनता की नजर पुलिस की कार्यशैली पर होती है। ऐसे में अगर पुलिस अचृछा काम करती है तो निश्चित तौर पर सरकार की ही छवि अच्छी बनती है। पुलिस के अच्छे कामों का नतीजा सीधे सीएम को मिलता है।


देश में मिसाल बनेगा यूपी 100
सीएम अखिलेश यादव ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'यूपी 100' के बारे में भी पुलिस अफसरों को बताया। इस दौरान सीएम अखिलेश ने अपना एक अनुभव भी साझा किया। सीएम अखिलेश ने बताया कि जब उन्होंने अपनी कुर्सी संभाली थी तो उनके पास एक शिकायत आई। शिकायत में कहा गया कि चेन स्नैचिंग हो गई है। पुलिस को 100 नंबर पर फोन किया तो उठा नहीं। इस पर सीएम अखिलेश ने तत्कालीन डीजीपी को फोन कर पूछा कि 100 नंबर पर फोन क्यों उठा तो पता चला कि 100 नंबर को बाहर से आउटसोर्स किया गया था। जिसका भुगतान नहीं किया गया था। इसलिए फोन भी उठते थे। सीएम अखिलेश ने बताया कि अब ऐसी कोई दिक्कत नहीं होगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top