Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राम गोपाल ने चुनाव आयोग से कहा : अखिलेश कर रहे हैं असली समाजवादी पार्टी का नेतृत्व

 shabahat |  2017-01-07 14:27:14.0



तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. राम गोपाल यादव ने आज निर्वाचन आयोग को डेढ़ लाख पन्नों में वह सबूत सौंप दिये हैं जो यह साबित करते हैं कि अखिलेश यादव ही असली समाजवादी पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं और उन्हें ही साइकिल निशान मिलना चाहिये.

चुनाव आयोग ने प्रो. राम गोपाल यादव को आज शाम 7 बजे का समय अपना पक्ष रखने के लिये दिया था. राम गोपाल भी अपनी पूरी तैयारी के साथ चुनाव आयोग पहुंचे. उन्होंने डेढ़ लाख पन्नों में चुनाव आयोग के सामने वह दस्तावेज़ पेश किये जो अखिलेश यादव के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्वाचन को वैध ठहराते हैं.

प्रो. राम गोपाल ने 74 जिलों के पार्टी कार्यकर्ताओं के शपथ पत्रों के अलावा समाजवादी पार्टी के 205 विधायकों, 46 एमएलसी और 15 सांसदों के शपथ पत्र चुनाव आयोग को सौंपे हैं. 4440 प्रतिनिधियों के शपथ पत्र भी चुनाव आयोग को दिये गये हैं. राम गोपाल ने आयोग को बताया कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के 229 विधायक हैं जिनमें से 205 अखिलेश यादव के साथ हैं. इसी तरह 58 एमएलसी में से 46 अखिलेश के साथ हैं. 24 सांसदों में से 15 अखिलेश के साथ हैं. ऐसे में साइकिल निशान पर अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी का ही हक है.

प्रो. राम गोपाल यादव ने चुनाव आयोग से मुलाक़ात के बाद यह बताया कि हमने चुनाव आयोग को सच्चाई से अवगत करा दिया है. 7 कार्टून में भरकर हमने सबूत आयोग को सौंप दिये हैं. अब चुनाव आयोग 9 जनवरी को अपना फैसला सुनायेगा.

Tags:    

shabahat ( 2177 )

Tahlka News Contributors help bring you the latest news around you.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top