Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

PM मोदी की डिग्री की जांच के लिए आज DU जायेंगे AAP नेता

 Tahlka News |  2016-05-10 05:39:20.0

arvind_kejriwal_presser_650x400_635884716798570641


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
दिल्‍ली: पीएम नरेंद्र मोदी की बीए की डिग्री पर भाजपा और आम आदमी पार्टी में सियासी जंग जारी है। सोमवार को बीजेपी ने जहां नरेंद्र मोदी की बीए और एमए की डिग्री सार्वजनिक की, वहीं आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर मार्कशीट और डिग्री को फर्जी करार दिया है। 'आप' की टीम मंगलवार को दिल्ली विश्वविद्यालय के डिप्टी रजिस्ट्रार ऑफिस जाकर मोदी की बीए की डिग्री से जुड़े कागजातों का वेरिफिकेशन कराएंगे।


पार्टी की ओर से जानकारी दी गई है कि मंगलवार को सुबह 11 बजे आम आदमी पार्टी की एक टीम दिल्ली विश्वविद्यालय जाकर पीएम की बीए की डिग्री की पड़ताल करेगी।


इससे पहले आप नेता आशुतोष ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी की जो डिग्री बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वित्तमंत्री अरुण जेटली ने दिखाई है, वह फर्जी है। उन्होंने कहा कि जालसाजी में अक्ल चाहिए। बीए और एमए की डिग्रियों में पीएम मोदी के नाम में अंतर है।

नाम बदलने के लिए कानूनी प्रक्रिया होती है। आशुतोष ने यह भी बताया कि 1977 की मार्क शीट है, लेकिन डिग्री 1978 की है। मार्कशीट पर नाम नरेंद्र कुमार दामोदर दास मोदी है। बीए डिग्री में नरेंद्र दामोदर दास मोदी है।

उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी को बचाने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने यह काम किया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top