Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अमित शाह का नया वार, सरकार बनाने के लिए अखिलेश को राहुल की दरकार

 Girish Tiwari |  2016-12-17 10:29:50.0

amit-shah_1481965284

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
शाहजहांपुर. बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह ने शनिवार को यूपी के शाहजहांपुर में परिवर्तन रैली की। इस दौरान अमित शाह ने कहा कि अखि‍लेश यादव का कहना है कि‍ कांग्रेस के साथ मि‍लकर बहुमत आ जाएगा। आखि‍र अभी से अखि‍लेश जी ने हार क्‍यों मान ली। वे कि‍सके बल पर सरकार बनाना चाहते हैं, राहुल गांधी के बल पर। अखिलेश यादव ने चुनाव के पहले ही हार मान ली है इसलिए वे बार-बार कांग्रेस के साथ गठबंधन करने की बात करते हैं और 300 सीट लाने की बात करते हैं।


उन्‍होंंनेे सपा सरकार और सीएम अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने सपा सरकार से 5 साल का हि‍साब पूछा। साथ ही उन्‍होंने राहुल गांधी पर भी तीखा हमला कि‍या। उन्‍होंने कहा कि यूपी में परि‍वर्तन लाने के लि‍ए बीजेपी की परि‍वर्तन यात्रा नि‍कली है।


अमित शाह ने कहा कि अखि‍लेश यादव और उनकी सरकार ने 5 साल में अब तक यूपी के लि‍ए कुछ भी नहीं कि‍या है। देश में कहीं भी जाइए लोग कहते हैं काम करने वाला मजदूर यूपी से है। समाजवादी पार्टी वाले केवल अपने परि‍वार का ही वि‍कास करते हैं। यूपी में अराजकता फैली है, लॉ एंड ऑर्डर खराब है। यहां चाचा-भतीजे में कमीशन की लड़ाई चल रही है। इस कारण कि‍सानों का वि‍कास नहीं हो रहा। अमित शाह ने कहा कि जनता यूपी सरकार के कामकाज का हि‍साब चाहती है।


नोटबंदी के बाद अब वि‍पक्षी कहते हैं कि‍ मोदी जी आपने यह क्‍यों कि‍या। हमें भी मालूम है कि‍ लाइन में लोगों को परेशानी है, लेकि‍न मोदी जी ने पहले ही कहा था कि‍ 50 दि‍न तक तकलीफ होगा फि‍र सब ठीक हो जाएगा। भरोसा रखें, 50 दि‍न में सब ठीक हो जाएगा। भ्रष्‍टाचारी, आतंक फैलाने वाले और नक्‍सलि‍यों को मोदी जी ने एक ही कलम से ठीक कर दि‍या।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top