Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा-बसपा ने मिलकर यूपी का बंटाधार किया: अमित शाह

 Girish Tiwari |  2016-09-21 09:45:45.0

amit-shah-varanasi-759


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: बीएसपी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्या बुधवार को रमाबाई अंबेडकर मैदान में ‘परिवर्तन रैली’ कर रहे हैं। इस रैली में बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह भी मौजूद हैं। अमित शाह ने कहा कि स्‍वामी प्रसाद मौर्या सही समय पर बीजेपी में आए। दल के साथ दिल में भी स्‍वामी के लिए जगह है।


अमित शाह ने कहा कि सपा- बसपा ने मिलकर 15 साल में यूपी का बंटाधार किया। यादव परिवार में महाभारत से बड़ी लड़ाई। केंद्र गरीबों के लिए पैसा भेज रही है, सपा सरकार उसे गरीबों तक नहीं पहुंचा रही है। यूपी को केंद्र ने 1 लाख करोड़ रुपए दिए। शाह ने कहा कि केंद्र का पैसा चाचा-भतीजा मिलकर बांट रहे हैं।


उत्तर प्रदेश में खनन में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। खनन के पैसे से हर घर में कलर TV पहुंच जाता। गायत्री प्रजापति को निकालते वक्त भ्रष्टाचार बताया था, लेकिन अब फिर उनको मंत्रिमंडल में श‍ामिल कर लिया।


स्‍वामी ने बीएसपी के ताबूत मे अंतिम कील लगाने का काम किया। मायावती को गुजरात में दलितों पर अत्याचार दिखता है, लेकिन सपा सरकार में दलित उत्पीड़न नहीं दिखता है।


अमित शाह ने कहा कि 15 साल में सपा-बसपा ने मिलकर यूपी का बंटाधार किया। बीजेपी शासित प्रदेशों में विकास की गंगा बह रही है। यूपी में गरीब आज भी गरीब बना है। सपा यूपी में गरीबों का भला नहीं कर सकती। 15 साल से यूपी की जनता सपा-बसपा में उलझी।

अमित शाह ने कहा कि मोदी के नेतृत्‍व में देशभर में सरकार बनाएंगे। मोदी सरकार ने ढाई साल में केंद्र सरकार बहुत योजनाएं लाई। हर क्षेत्र में मोदी सरकार ने बहुत काम किया।

कांग्रेस और राहुल गांधी की किसान यात्रा पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा‍ कि कांग्रेस ने 65 सालों में किसानों के लिए क्या किया? किसानों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है। किसानों का भला कांग्रेस सरकार ने नहीं किया। सपा और बीएसपी को जिताने में कांग्रेस लगी है। यूपी में जनता के लिए सोचने वाली सरकार चाहिए।

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top