Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'खून की दलाली' पर अमित शाह का जवाब- कांग्रेस ने 10 साल सेना की दलाली की

 Abhishek Tripathi |  2016-10-07 07:13:25.0

amit_shahतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को नई दिल्ली में मीडिया को संबोधित किया। अमित शाह ने सबसे पहले भारतीय सेना को बधाई दी। इसके साथ ही शाह ने उन बयानों की भी कड़ी निंदा की जिसमें भारतीय सेना और पीएम नरेंद्र मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक के सुबूत मांगे जा रहे हैं। अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा 'जवानों की दलाली' वाला बयान देकर राहुल ने सारी समीएं लांघ दी है। दलाली शब्द कांग्रेस को ही मुबारक हो।


#KejriwalSupportsPakistan
अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय सेना से सर्जिकल स्ट्राइक का सुबूत मांगा है। इससे शर्मनाक कुछ और नहीं हो सकता है। शाह ने कहा कि केजरीवाल के इस बयान के बाद वो पाकिस्तान में छा गए और #KejriwalSupportsPakistan ट्रेंड करने लगा।


कांग्रेस को मुबारक हो दलाली
अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी का बयान 'खून की दलाली' कांग्रेस को ही मुबारक हो। ऐसी विचारधारा कांग्रेस की हो सकती है, लेकिन बीजेपी की नहीं। कांग्रेस ने पिछले 10 सालों में सेना की सिर्फ दलाली की है। सेना को हमेशा कांग्रेस ने नजरंदाज किया है।


मीडिया ने सेना और देश का मनोबल बढ़ाया
अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस के शुरुआत में ही मीडिया को धन्यवाद दिया। शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद मीडिया ने जो कवरेज दिखाई उससे भारतीय सेना और देश के लोगों का मनोबल बढ़ा है। मीडिया ने हिम्मत कर PoK के पार का भी नजारा दिखाया और सर्जिकल स्ट्राइक की सच्चाई दिखाई। ऐसे में विरोधी पार्टियों को भी सेना के साथ आकर पूरे मनोबल के साथ देश का गौरव बढ़ाने का काम करना चाहिए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top