Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अपने ही गढ़ में “गो बैक” के नारों के बाद मंच छोड़ गए अमित शाह

 Tahlka News |  2016-09-09 11:38:02.0

अपने ही गढ़ में “गो बैक” के नारों के बाद मंच छोड़ गए अमित शाह

सूरत. अपने सियासी जिंदगी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को शायद इतनी शर्मिंदगी का सामना कभी नहीं कराना पड़ा होगा जब अपने ही गढ़ में उनके खिलाफ “गो बैक” के नारे लगे और मात्र 6 मिनट में ही उन्हें मंच छोड़ कर निकल जाना पड़ा.

विडम्बना यह थी यह कार्यक्रम पटेल नेताओं के सम्मान के लिए ही था और पटेल पाटीदारो के ही विरोध का सामना अमित शाह को करना पड़ा. इस कार्यक्रम में अमित शाह के साथ गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी और प्रदेश भाजपा के कई शीर्ष नेता मौजूद थे.


विजय रुपाणी की सरकार में शामिल पटेल मंत्रियों को सम्‍मानित करने के लिए बीजेपी ने इस बड़ी रैली का आयोजन किया था, जिसमें अमित शाह हिस्‍सा लेने पहुंचे थे. अगले साल राज्‍य में चुनावों के मद्देनजर बीजेपी इस रैली के जरिए अपनी ताकत दिखाने के साथ-साथ पाटीदार समुदाय को फिर से जोडऩे की मुहिम भी कर रही थी.

हार्दिक पटेल की पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के सदस्यों ने इस कार्यक्रम के बीच में ही हंगामा कर दिया और कुर्सियां तोड़ डालीं. इसके बाद अमित शाह केवल छह मिनट ही बोले. तब तक लोगो ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया और बहुत कम लोग ही वहां रुके थे.
कार्यक्रम के बीच में ही हुए इस व्यवधान के बाद करीब 40 पाटीदार नेताओं को पकड़ लिया गया है.
आयोजन स्थल के साथ ही मोटा वाराच्छा इलाके में अफरातफरी फैल गई जब आसपास के पाटीदार समुदाय के सदस्यों ने पुलिस पर पथराव किया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top