Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी के भाजपा सांसदों की शाह करेंगे समीक्षा, आरएसएस निभाएगा सक्रिय भूमिका

 Tahlka News |  2016-06-14 07:10:48.0

amit shah 2

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

इलाहाबाद. मिशन यूपी के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूरी संजीदगी से जुटे हुए हैं. अमित शाह यूपी के चुनावो को अपना एसिड टेस्ट मान रहे हैं और अब इसके लिए हर चार महीने पर पार्टी के सांसदों और कार्यकर्ताओं की समीक्षा का कार्यक्रम बनाया गया है.

इलाहबाद में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद अमित शाह ने पार्टी सांसदों की एक बैठक ली. इसमें 69 सानास्द शामिल हुए. तीन घंटे चली बैठक में यह भी तय हुआ कि अपनी समीक्षा के साथ साथ विरोधी पार्टियों के प्रचार का आकलन भी किया जाएगा.


सांसदों की इस बैठक में नरेंद्र मोदी और राजनाथ सिंह तो शामिल नहीं हुए मगर पार्टी के संगठन महासचिव रामलाल और आरएसएस के कृष्णगोपाल जरूर बैठे.

सूत्रों ने बताया कि कृष्णगोपाल उत्तर प्रदेश में संघ की तरफ से मोर्चा संभालेंगे और इस बार आरएसएस सिर्फ सलाहकार की भूमिका में न हो कर असम की तरह सक्रिय राजनितिक भूमिका निभाएगा.

बैठक में शामिल एक संसद ने कहा कि हमने यह महसूस किया कि इसी तरह एक सर्वे भी हो जायेगा जिससे पार्टी नेतृत्व को जमीनी सच्चाईयों के आधार पर प्रचार की तैयारी करने मदद मिलेगी. साथ ही पार्टी यह भी जान पाएगी कि विरोधी क्या कर रहे हैं.

इस कवायद से पार्टी नेतृत्व को सांसदों के कामकाज की प्रगति की जानकारी भी मिलेगी. पार्टी को लगता है कि मतदाता की प्रतिक्रिया बताएंगी कि सांसद ने अपने क्षेत्र में काम कैसा किया है और केंद्र की नीतियों को लागू करवाने में उनका क्या योगदान है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top