Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

'अतुल्य भारत' का ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए कोई नहीं आया: अमिताभ

 Tahlka News |  2016-04-20 06:41:16.0

amitabh-bachchan


मुंबई, 20 अप्रैल. महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि उनसे कभी भी 'अतुल्य भारत' अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाने को लेकर संपर्क नहीं किया गया। दरअसल, मीडिया में ऐसी खबरे थीं कि 'पनामा पेपर' लीक मामले में अमिताभ का नाम सामने आने के बाद उनके ब्रांड एंबेसडर बनने के सपने पर पानी फिर सकता है।


अमिताभ की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, "मीडिया ने मेरे से अतुल्य भारत के ब्रांड एंबेसडर बनने के बारे में सवाल किए हैं। मैं कहना चाहता हूं कि मुझसे इस पद के लिए औपचारिक रूप से संपर्क नहीं किया गया है।"


'पनामा पेपर' खोजी पत्रकार अंतर्राष्ट्रीय संघ (आईसीआईजे) और दुनियाभर के 100 से ज्यादा अन्य समाचार संगठनों की जांच पर आधारित एक वैश्विक दस्तावेज है, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन व उनकी पुत्रवधू ऐश्वर्य राय बच्चन सहित 500 से ज्यादा भारतीयों द्वारा कथित तौर पर कर चोरी कर विदेशों में किए गए निवेश का खुलासा किया है।


भारत में प्रकाशित होने वाले अंग्रेजी समाचारपत्र 'द इंडियन एक्सप्रेस' ने उक्त जांच रिपोर्ट से संबंधित जानकारी प्रकाशित की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि अमिताभ व ऐश्वर्य सहित कई लोग पनामा में कंपनियों के निदेशक हैं।


अमिताभ ने यहां तक कहा है कि जो लोग पनामा पेपर लीक पर उनसे जवाब मांग रहे हैं, वो लोग अपने शक-सवालों को स्पष्टीकरण के लिए भारत सरकार के पास भेज सकते हैं। (आईएएनएस)|

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top