Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सरकार बनी तो देखेंगे 'गुंडों ने मां का कितना दूध पिया है: राजनाथ सिंह

 Abhishek Tripathi |  2016-11-08 04:50:43.0

rajnath_singhतहलका न्यूज ब्यूरो
कैराना. हिंदू परिवारों के पलायन को लेकर चर्चा में रहे यूपी के कैराना में गृहमंत्री राजनाथ सिंह बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए। राजनाथ ने कहा कि क्या हालात हो गए हैं यहां पर। इस इलाके में माताओं और बहनों की इज्जत लूटी जा रही है। लोगों को झूठे केसों में फंसाया जा रहा है।


गृहमंत्री ने कैराना में लोगों को संबोधित करते हुए यूपी में बीजेपी की सरकार आने पर ऐसे सभी मामलों में कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। गृहमंत्री ने कहा जो लोग गुंडागर्दी कर लोगों में दशहत पैदा कर रहे हैं, हम देखेंगे कि उसने कितना मां का दूध पिया है।


'मां बहनों की शान में, बीजेपी मैदान में'
इससे पहले कैराना से बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने रैली को संबोधित किया। सिंह ने आरोप लगाया था कि मुस्लिमों की वजह से हिंदू परिवार पलायन करने को मजबूर हो रहे हैं और इसी वजह से इस इलाके में बीजेपी ने नारा दिया है- मां बहनों की शान में, बीजेपी मैदान में।


सपा पर भी बरसे राजनाथ
राजनाथ सिंह ने कैराना रैली में समाजवादी पार्टी (सपा) पर भी निशाना साधा और कहा 'किसी को किसी के घर-परिवार की कलह पर नहीं झांकना चाहिए, लेकिन इस कलह का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।' उन्होंने कहा कि केंद्र में तो आपने बीजेपी की सरकार बना दी, लेकिन जब तक यूपी में बीजेपी की सरकार नहीं बनती, चाहकर भी समस्याओं का समाधान नहीं हो सकता। अगर आपने बहुमत दिया तो पांच वर्ष में प्रदेश बदला हुआ नजर आएगा और दस वर्ष में पूरी तरह विकसित राज्य बन जाएगा। गृहमंत्री ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। लोगों पर फर्जी मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। बीजेपी की सरकार बनी तो जांच कराकर लोगों पर दर्ज मुकदमे वापस कराए जाएंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top