Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बुलंदशहर गैंगरेप केस: अनीस अहमद अंसारी बने बुलंदशहर के नए SSP

 Abhishek Tripathi |  2016-08-01 08:15:16.0

anis_ansari तहलका न्यूज ब्यूरो
बुलंदशहर. अनीस अंसारी को बुलंदशहर का नया SSP बनाया गया है। इसके साथ ही मानसिंह चौहान नए एसपी (सिटी) बने हैं। अनीस अंसारी इससे पहले 34वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी में सेनानायक के रूप में तैनात थे। इस मामले में बुलंदशहर के एसएसपी वैभव कृष्ण, एसपी सिटी, सीओ सिटी सहित दो थानों के एसओ समेत कुल 7 अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया था।


आज हुए तबादलों में मनोज कुमार सोनकर को एडिशनल एसपी (कानपुर देहात)  और डॉ. ओपी. सिंह को उत्तरी सीतापुर में एडिशनल एसपी के पद पर तैनाती दी गई है।

यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने अधिकारियों को जल्द से जल्द मामले को निपटाने के आदेश दिए थे। जिसके बाद सूबे के मुख्य सचिव (गृह) देवाशीष पांडा और डीजीपी जावीद अहमद ने घटनास्थल का दौरा किया था।


शुक्रवार की रात को यह परिवार नोएडा से यूपी के शाहजहांपुर जा रहा था। बुलंदशहर में घुसते ही, उनकी कार एक छोटे एक्सीडेंट का शिकार हो गई। जैसे ही कार रुकी पांच आदमियों के झुंड ने परिवार को पास के खेत में घसीटकर उनके साथ लूटपाट और बलात्कार किया। बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने परिवार के पुरुषों को रस्सी से बांध दिया और महिला और उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया।

अगली सुबह परिवार के एक सदस्य ने किसी तरह रस्सी खोली और फिर उसने मामले की रिपोर्ट पुलिस थाने में की। घटनास्थल से महज 100 मीटर की दूरी पर एक पुलिस पोस्ट भी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top