Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

AAP विधायक अमनतुल्ला ने दिया इस्तीफा, साले की बीवी ने लगाए थे गंभीर आरोप

 Abhishek Tripathi |  2016-09-11 02:32:47.0

amantulla_khan_aap_leaderतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी (आप) के बुरे दिन आ गए हैं। दिल्ली के ओखला से आप विधायक अमानतुल्ला खान पर उनके साले की पत्नी ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। पीडि़ता ने पुलिस थाने में अपने पति को भी नामजद कराया है। वहीं, पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए मामला दर्ज कर लिया है। आरोप लगने के बाद अमानतुल्लाह खान ने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।


पुलिस सूत्रों के मुताबिक आप विधायक अमानतुल्ला खान की पत्नी के भाई की पत्नी यानी उनके साले की पत्नी ने जामिया नगर थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। उस महिला के मुताबिक पिछले चार साल से अमानतुल्ला उसे परेशान कर रहे थे। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति भी विधायक अमानतुल्ला का साथ दे रहा था। इसी वजह से महिला ने आप एमएलए के साथ साथ अपने पति के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है।


पुलिस ने महिला की शिकायत पर अमानतुल्ला और उनके साले के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 354, 506, 509, 498ए और 120बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद माना जा रहा है कि पुलिस अब जल्द ही आप विधायक अमानतुल्ला से पूछताछ कर सकती है।


दिल्ली पुलिस पर भी लगे आरोप
अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली पुलिस पर भी आरोप लगाए और कहा कि चूंकि वो आम आदमी पार्टी से जुड़े हैं इसलिए पुलिस ने बिना जांच किए ही उनपर एफआईआर दर्ज कर दी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि 'जानबूझकर मुझ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जा रहे हैं और ये सब मुझ पर 'आप' से जुड़े होने के चलते है। वक्फ बोर्ड चैयरमैन होने के नाते उन्होंने कांग्रेस के समय के भ्रष्टाचार को उजागर किया जिसकी वजह से उन्हें फंसाने की साजिश की जा रही है। इस वजह से उन्होंने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top