Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नहीं थम रहा UP में RAPE का सिलसिला, अब फिरोजाबाद में हुआ GANGRAPE

 Anurag Tiwari |  2016-07-31 13:27:23.0

gangrape, firozabad, shikohabad, Bulandshahar, Rape, Auto Driver, Highway, Crime, Latest News, Latest Update

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

फिरोजबाद. बुलन्दशहर में रोड-होल्डअप की घटना में माँ-बेटी के साथ हुई गैंगरेप की घटना के 24 घंटे नहीं बीते कि एक और गैंगरेप की वीभत्स घटना सामने आई है। यूपी की अखिलेश सरकार कितने भी दावे करे की उनकी सरकार में महिलाये सुरक्षित है, लेकिन अपहरण कर महिलाओ के साथ हो रहे बलत्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसी एक घटंना को अंजाम फिरोजाबाद जिले में भी दिया गया।

फिरोजाबाद जिले के के कसबे में एक ऑटो चालक ने अपनी महिला सवारी को धोखे से दूसरे रास्ते पर ले जाकर उसका गैंगरेप किया। पीड़िता एटा के जेथरा की रहने वाली है। वह शिकोहाबाद से फिरोजाबाद जाने के लिए ऑटो लिया। रास्ते में ट्रैफिक जाम होने के चलते ऑटो चालक ने ऑटो दूसरे रास्ते पर मोड़ दिया। रास्ते में ही उसने एक दुकान से लेकर कोल्ड ड्रिंक पिलाया, लेकिन उसने चालाकी से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई। इसके बाद ऑटो चालाक और उसके साथी ने खेतों में बनी कोठरी में ले जाकर बार-बारी से उसके साथ रेप किया।


gangrape, firozabad, shikohabad, Bulandshahar, Rape, Auto Driver, Highway, Crime, Latest News, Latest Update

रेप के बाद वहशियों ने युवती की जींस और टी-शर्ट को खेत में फेंक दिया। बेहोशी की हालात में पीड़िता वहीँ काफी देर तक पड़ी रही। जब उसपर गाँववालों की नजर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुँच महिला को कपड़े पहनाकर उसे बेहोशी की हालत में ही थाना शिकोहाबाद ले आई और जब उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसे शिकोहाबाद के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है, जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

एसपी रूरल अमरपाल सिंह यादव बताया कि पीड़िता एटा के जेथरा से शिकोहाबाद आयी वहां से फिरोजाबाद जाने के लिए ऑटो में बैठी थी। ऑटो चालक इसे खेतो में बनी कोठरी में ले गए और इसके साथ रेप किया ऐसे मामले की जाँच की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top