Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

फिल्म सितारों की अपील, दिवाली में पटाखों से रहें दूर

 Vikas Tiwari |  2016-10-28 14:26:12.0

दिवाली में पटाखों



मुंबई. जेनिफर विंगेट, सुप्रिया पिलगांवकर, ऋत्विक धंजनी और देवोलिना भट्टाचार्जी जैसे लोकप्रिय सितारों ने अपने प्रशंसकों से पटाखे न फोड़ने और पर्यावरण अनुकूल दिवाली बनाने का आग्रह किया। वहीं टेलीविजन सितारों ने कहा :

जेनिफर विंगेट : मैं 'बेहद' की पूरी टीम की तरफ से अपने प्रशंसकों को दिवाली की शुभकामनाएं देना चाहती हूं। मैं सभी से आग्रह करूंगी कि यह दिवाली अपने पसंदीदा लोगों के साथ मनाएं और पटाखे न फोड़े। पटाखों से जानवर भी काफी डरे हुए हैं और यह बहुत सारा प्रदूषण फैलाते हैं इसलिए सुरक्षित दिवाली मनाएं।

ऋत्विक धंजनी : रोशनी का यह त्योहार हमेशा मेरे लिए खास है। इस दिन दीयों से अपना घर सजाते हैं और रोशनी काफी मजेदार है। सभी से सुरक्षित और इस त्योहार को आनंद से मनाए जाने की कामना करते हैं। सभी से आग्रह है कि इस दिवाली पटाखे न फोड़ें।


सुप्रिया पिलगांवकर : दिवाली मेरे लिए खास है। पूरे परिवार के साथ शांति और समृद्धि की कामना करें। मुझे यह त्योहार बहुत पसंद है और मैं इस अद्भुत उत्सव के लिए उत्साहित हूं।

कुशाल टंडन : दिवाली सभी का पसंदीदा त्योहार है। यह प्यार, प्रकाश, सकारात्मकता, मिठाई और उपहार लाता है। मैं हमेशा परिवार के साथ दिवाली का जश्न मनाता हूं।

देवोलिना भट्टाचार्जी : इस दिवाली, मैं दोस्तों के पास जाऊंगा और घर में मां, परिवार और दोस्तों के साथ लक्ष्मी पूजा करूंगा। मुझे जानवरों से प्यार है, इसलिए मैं बिना पटाखे फोड़े दिवाली का मजा लेती हूं।

ऋतुराज सिंह : दिवाली का त्योहार मेरे दिल के बहुत करीब है और हर साल दिवाली पर मैं परिवार के साथ घर जाता हूं। प्रशंसकों के लिए संदेश है कि यह रोशनी का त्योहार है शोर-शराबे का नहीं, इसलिए पटाखे न फोड़ें।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top