Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: ये है यूपी पुलिस, CRIMINALS को नहीं आर्मी के कैप्टेन को पीटती है

 Anurag Tiwari |  2016-08-13 11:13:41.0

[video width="900" height="500" mp4="https://tahlkanews.com/wp-content/uploads/2016/08/Army-Captain-Beaten-Mercilessy-By-Faizabad-Police.mp4"][/video]

वीडियो में देखें किस बर्बरता से फैजाबाद पुलिस ने कैप्टेन आशीष तिवारी पर लाठियां बरसाईं



तहलका न्यूज ब्यूरो

फैजाबाद. उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर लगाम लगाने में नाकाम पुलिस ने अब सेना के अफसर पर लाठी-डंडे भांजने का काम शुरू कर दिया है.

फैजाबाद पुलिस ने अपनी इस ‘वीरता’ का शिकार किसी और को नहीं बल्कि आर्मी के एक कैप्टन को बनाया. इस आर्मी के कैप्टेन को घूस देकर समझौता न करने एक एवज में कैंट थाने के 25 पुलिस वालों ने डंडों से कैप्टिन आशीष तिवारी को बुरी तरह से पीटा.

पीड़ित कैप्टन आशीष तिवारी जम्मू में तैनात हैं और फ़िलहाल छुट्टी पर फैजाबाद आए हुए थे.  मिली जानकारी के मुताबिक कैप्टेन की गाड़ी से एक शख्स को चोट लग गयी थी.कैप्टेनतिवारी का आरोप है कि वे घायल शख्स का इलाज करना चाहते थे लेकिन पुलिस वालों ने उनसे मामले को दबाने के लिए रिश्वत मांगी. जब उन्होंने रिश्वत देने से मना करने पर उन्हें कैंट थाने ले आया गया. कैंट थाने में कैप्टन आशीष तिवारी को लाठी और डंडे से बुरी तरह पीटा गया.

उत्तर प्रदेश पुलिस, फैज़ाबाद, आर्मी कैप्टन, लाठी और डंडे, Uttar Pradesh, army captain, faizabad, कैप्टेन आशीष तिवारी, UP Police

बताया जा रहा है कि कैप्टन आशीष तिवारी अपने तीन साथियों रघुनाथ तिवारी, अविनाश और निरंकार मिश्रा के साथ डोगरा छावनी में दोस्तों से मिलने जा रहे थे. इसी दौरान मछली मंडी के पास गौरा पट्टी निवासी मनोज कुमार की जीप में टक्कर लग गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कैप्टन की कार को घेर लिया. इस बीच सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई. पुलिस ने मनोज कुमार की तहरीर पर सेना के अफसर समेत उनके  साथियों के खिलाफ जीप में टक्कर मारने, धमकी देने, गालीगलौज करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

अपने साथ हुए मारपीट की सूचना जब कैप्टेन तिवारी ने एसएसपी मोहित गुप्ता से की तो उन्होंने सीओ सिटी राजेश मिश्रा को इस माली की जांच सौंपी. जांच में दोषी पाए जाने पर एसएसपी ने सिपाही उदय सिंह, घनश्याम और सर्वेश मिश्र को शुक्रवार को सस्पेंड कर दिया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top