Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

केजरीवाल समेत 6 AAP नेताओं को मिली जमानत

 Tahlka News |  2016-04-07 09:53:31.0

arun_650_040716024244


तहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली, 7 अप्रैल. डीडीए में कथित घोटाले को लेकर अरुण जेटली पर आरोप लगाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत छह आरोपियों को पटियाला हाउस कोर्ट ने 20 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी है। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 19 मई मुकर्रर की है।


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा, दिलीप पांडे और दीपक बाजपेयी को कोर्ट से जमानत मिली है। गुरुवार को पेशी के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष, संजय सिंह और दिलीप पांडे दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचे। कोर्ट परिसर के बाहर जमा आम आदमी पार्टी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।


बता दें कि जेटली ने इनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था। इस मामले में 9 मार्च को कोर्ट ने इन नेताओं को समन जारी किया था। आप नेताओं ने कहा था कि जेटली जब डीडीसीए के प्रेसिडेंट थे तब उन्होंने 24 करोड़ की लागत वाला स्टेडियम 114 करोड़ रुपए में बनवाया। लेकिन 90 करोड़ रुपए कहां खर्च कर दिए? आप नेताओं ने जेटली को मोदी सरकार का सबसे करप्ट मंत्री बताया था। इन्हीं कमेंट्स और आरोपों के बाद जेटली ने मानहानि का केस किया है।
जेटली ने दिल्ली हाईकोर्ट में आप नेताओं के खिलाफ 10 करोड़ का मानहानि का केस किया है। 


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top