Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आतंकवादियों के साथ अरविंद केजरीवाल, लिखा- ये हैं पाकिस्तान के हीरो

 Abhishek Tripathi |  2016-10-14 03:29:11.0

arvind_kejriwalतहलका न्यूज ब्यूरो
सूरत. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गुजरात के सूरत में होने वाली आगामी 16 अक्टूबर की सभा से पहले उनके विरोध में यहां शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पोस्टर लगने का सिलसिला जारी है। अगले साल गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पहले ही अपनी पार्टी की ओर से चुनावी अभियान का शंखनाद कर चुके केजरीवाल का पिछले कुछ दिनों में गुजरात का यह तीसरा दौरा होगा।

arvind_kejriwal1


कुख्यात आतंकियों के साथ तस्वीर
एक पोस्टर में उनकी तस्वीर को हिज्बुल मुजाहिदिन के मारे गए कश्मीरी आतंकवादी बुरहान वानी, लश्करे तैयबा प्रमुख हाफिज सईद और अल कायदा प्रमुख ओसामा बिन लादेन जैसे कुख्यात आतंकियों के साथ लगाया गया है। इसमें लिखा गया है पाकिस्तान के हीरो। एक अन्य पोस्टर में उनकी सरकार के विभिन्न आरोपी मंत्रियों की तस्वीरों के साथ लिखा गया है कि महिला विकास मंत्री दुष्कर्म में लिप्त, कानून मंत्री के पास नकली डिग्री निकली, शिक्षा मंत्री विदेशों में शिक्षा के प्रसार के नाम पर दारू की पार्टी करते हैं और स्वास्थ्य मंत्री डेंगू प्रभावित दिल्ली को छोड़कर गोवा की सैर करते हैं।


केजरीवाल को बताया लापता
इस बीच, सूरत के पाटीदार बहुल वाराछा विस्तार में ही उनके खिलाफ कई अनाम पोस्टर लगे हैं जिनमें से एक में उन्हें लापता बताया गया है। गुजराती भाषा में लिखे इस पोस्टर में कहा गया है कि केजरीवाल दिल्ली की जनता को 15 हजार सीसीटीवी कैमरे, मुफ्त वाईफाई सेवा, महिला सुरक्षा बल और 500 नए स्कूलों का वायदा करने के बाद से लापता है और उन्हें आखिरी बार पंजाब में देखा गया है। अगर किसी को उनका पता चले तो दिल्ली पुलिस को सूचना दे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top