Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आप का विज्ञापन बजट मोदी के कपड़ों के खर्च से कम : केजरीवाल

 Girish Tiwari |  2016-06-30 09:34:23.0

 484352-modi-kejriwal
पणजी, 30 जून. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के खर्चो पर उंगली उठाने वालों को जवाब देते हुए कहा कि आप का विज्ञापन बजट पिछले दो साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कपड़ों पर हुए खर्च से कम है। आप संयोजक ने दावा किया कि मोदी ने कभी कपड़े दोहराए नहीं हैं और उनकी हर पोशाक दो लाख रुपये की है।

केजरीवाल ने यहां संपादकों के साथ एक मुलाकात में कहा, "कहा जा रहा है कि हमने 526 करोड़ रुपये के विज्ञापन दिए हैं। यह बिल्कुल झूठ है। हमने सिर्फ 76 करोड़ रुपये के विज्ञापन दिए हैं। दिल्ली सरकार के सभी विभागों का खर्च मोदी के कपड़ों के कुल खर्च से कम है।"

उन्होंने मोदी के कपड़ों की कीमत के बारे में कहा, "मैं आपको हिसाब दे सकता हूं। मोदी ने जो एक पोशाक पहनी थी, उसकी कीमत दो लाख रुपये है। वह दिन में पांच बार कपड़े बदलते हैं। इस हिसाब से हर दिन 10 लाख रुपये का खर्च आता है। वह कभी कपड़े दोहराते नहीं हैं, उन्हें धुलवाते नहीं हैं और उनका दोबारा प्रयोग नहीं करते हैं।"


केजरीवाल ने कहा, "इसका सबसे बड़ा सबूत गूगल पर मोदी टाइप करने पर मिलता है और उनकी तस्वीरों में कभी दो अलग-अलग तस्वीरों में समान परिधान नहीं दिखेगा।"

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एक बहुत बड़ा मीडिया वर्ग या तो मोदी सरकार से डरता है या अज्ञानी है, जो मोदी सरकार के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम का पांच घंटे तक लगातार प्रसारण किया।

केजरीवाल ने कहा, "मेरे ख्याल से मीडिया या तो डरती है या अज्ञानी है। सभी नहीं लेकिन अधिकांश मीडिया ऐसी है। मोदी सरकार के सत्ता में दो साल पूरे होने पर इंडिया गेट से सभी मीडिया चैनलों पर पांच घंटे के कार्यक्रम का लगातार प्रसारण किया गया। क्या ऐसा कभी हुआ है? इसलिए अगर वे ये कर रहे हैं, तो उन्हें हमारे अच्छे काम को भी दिखाना चाहिए। लेकिन वे ऐसा नहीं कर रहे हैं।" (आईएएनएस)|

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top