Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

...और लाइन लगाकर लोगों ने लूट लिया एटीएम

 Girish Tiwari |  2016-12-26 14:21:52.0

atm-machine

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

हैदराबाद. इन दिनों पूरे देश में नोटों को लेकर हो-हल्ला मचा हुआ है. बैंक और एटीएम पर लंबी-लंबी कतारें लगी हुईं हैं.वहीँ हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लगे कोटक महिंद्रा के एटीएम में लगी लम्बी लाइन के बारे में सूचना पाकर अधिकारियों ने पूछताछ की और गड़बड़ी के बारे में बैंक के अधिकारियों को सूचित किया. बैंक का स्टाफ करीब रात 9 बजे हवाई अड्डे पहंचा और एटीएम को अस्थायी रूप से बंद कर दिया.


दरअसल मामला यह है कि शनिवार शाम को एयरपोर्ट पर लगे कोटक महिंद्रा के एटीएम से 100 के नोटों के बजाए 500-500 रुपए के नोट निकलने लगे, जिसके बाद पैसे लेने वालों की भीड़ लग गई. एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि एक घंटे में एटीएम से 8 लाख रूपये निकाले गए.


इस मामले में कोटक महिंद्रा की शमशाबाद ब्रान्च के अधिकारियों का कहना है कि यह गलती एटीएम का रखरखाव करने वाली कंपनी के कर्मचारियों की है. जबकी एटीएम का रखरखाव करने वाली एजेंसी ने इस मामले की गलती अपने कंधे पर लेने से इंकार कर दिया।


उसने कहा कि गलती इंजीनियर की है, जो मशीन में कैश भरता है. वहीँ बैंक अधिकारियों का कहना हैं कि एटीएम से निकले ज्यादा पैसों को कस्टमर्स के बैंक से बात करके रिकवर किया जाएगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top