Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

Audio Leak: 'शिवाय' के खिलाफ ट्वीट करने के लिए करण ने KRK को दिए 25 लाख

 Abhishek Tripathi |  2016-09-02 02:39:15.0

karan_johar_audio_leakedतहलका न्यूज ब्यूरो
मुंबई. फिल्म अभिनेता अजय देवगन और फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर के बीच देवगन की फिल्म 'शिवाय' और करण की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को लेकर बड़ा विवाद हो गया है। अजय देवगन इस बात से बेहद नाराज हैं कि उनकी फिल्म पर खराब ट्वीट करने के लिए करण ने फिल्म इंडस्ट्री में बड़बोलेपन के लिए कुख्यात कमाल राशिद खान (केआरके) को 25 लाख रुपये दिए हैं।


दरअसल, अजय देवगन के बिजनेस एसोसिएट कुमार मंगत पाठक ने बताया कि एक ऑडियो टेप सामने आया है जिसमें केआरके को यह कहते सुना गया कि उन्होंने देवगन की फिल्म शिवाय की आलोचना करण जौहर से 25 लाख रुपये मिलने के कारण की है।


कुमार मंगत पाठक का आरोप है कि जब उन्होंने केआरके इस उनकी फिल्म की खराब समीक्षा और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की तारीफ करने का कारण पूछा तो उन्होंने इसके लिए करण से 25 लाख रुपये मिलने की बात कही। उल्लेखनीय है कि यह दोनों ही फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं।


क्या कहते हैं अजय देवगन
इस बात से अजय देवगन बेहद नाराज हैं और उन्होंने अपने आधिकारिक बयान में कहा, 'मैं पिछले 25 सालों से भारतीय फिल्म उद्योग का हिस्सा हूं। इस दौरान मैंने 100 से अधिक फिल्में की हैं। मेरे पिता भी एक्शन निर्देशक थे। इसलिए केआरके जैसे लोगों को इस फिल्म इंडस्ट्री को अपने नकारात्मक विचारों से अपनी मुट्ठी में रखते देखना बहुत तकलीफ देता है। यह बहुत दुखद है कि हमारी ही इंडस्ट्री के लोग ऐसे लोगों का साथ दे रहे हैं। इस मामले की सक्षम पदाधिकारी यह पता करने के लिए जांच करें कि क्या वाकई करण जौहर का इस मामले में हाथ है।'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top