Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा में छिड़े युद्ध को देखकर लोग खून पर भरोसा करना छोड़ देंगे: आजम खान

 Abhishek Tripathi |  2016-12-30 04:08:02.0

azam_khanतहलका न्यूज ब्यूरो
रामपुर. यूपी के कद्दावर मंत्री आजम खान ने सपा में छिड़े गृहयुद्ध को लेकर पहली बार बयान दिया है। आजम ने कहा 'वर्तमान में जो सपा में चल रहा है, उसे इतिहास में बहुत ही बुरे शब्दों में लिखा जाएगा। सपा में जो झगड़ा चल रहा है, वो बहुत ही शर्मनाक है।' आजम ने इस झगड़े के लिए पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह को जिम्मेदार ठहराया है। आजम यहींं नहीं रुके और कहा कि सपा में जो चल रहा है उसे देखने के बाद लोग खून पर भरोसा नहीं करेंगे। औलाद अपने बाप से नफरत करेगा और चाचा अपने भतीजे से। यह ठीक नहीं है।


आजम ने यादव परिवार को दी सलाह
आजम ने कहा कि 'हम अपील करते हैं अपने नेताओं से कि विचार करें कि उनका यह गुस्सा प्रदेश के लिए कितना नुकसानदेह हो सकता है। जीवन कुछ दिन का है, लेकिन इतिहास हमेशा पढ़ा जाएगा। आज जो कुछ हो रहा है वह इतिहास में बहुत बुरे लफजों में लिखा जाएगा। क्‍या कहेगा जमाना, रिश्‍तों पर उंगली उठेगी, लोग लहू पर यकीन नहीं करेंगे।

आजम ने कहा- शर्म की बात है
आजम खां ने पार्टी के वर्तमान हालात पर अफसोस जताते हुए कहा- 'पांच बरस कामयाबी के साथ काम करने वाली पार्टी नुक्ताचीनी का शिकार बनी हुई है। इस वजह से भाजपा में जश्न मनाए जा रहे हैं और समाजवादी लोग मायूस हैं। बहुत दुख का दिन हैं। आज समाजवाद और लोकतंत्र अपनी दोनों आंख से आंसू बहा रहे हैं। किसी व्यक्ति के फायदे और नुकसान का सवाल नहीं है, न ही ये सवाल है कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा। सवाल बड़ा यह है कि देश का भविष्‍य क्या होगा। देश के सबसे बड़े राज्य में राजनीति करने वाले लोग इतने हल्के साबित होंगे यह हम सब के लिए अफसोस और शर्म की बात है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top