Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मियां आजम खान की बीवी-बेटी से गैंगरेप होगा, तब आंख खुलेगी: BJP प्रवक्ता

 Abhishek Tripathi |  2016-08-03 07:27:34.0

azam_khan_ip_singhतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी में चुनावी साल है। राजनीतिक पार्टियां ये बताने के लिए कि मेरा दामन साफ है और तुम्हारा गंदा के चक्कर में कुछ बोलने से कई नहीं कतरा रहे हैं। लखनऊ गाली कांड का मामला अभी थमा नहीं कि बुधवार को बीजेपी प्रवक्ता आईपी. सिंह ने एक ट्वीट से खलबली मचा दी। कैबिनेट मंत्री आजम खान पर पलटवार करते हुए आईपी. सिंह ने कहा कि मियां आजम खान की आंख तब खुलेगी, जब उनकी बीवी और बेटी से गैंगरेप हो जाएगा। बता दें कि बीते दिन आजम ने कहा था कि बुलंदशहर गैंगरेप में विरोधी पार्टियों का भी हाथ हो सकता है। आजम ने कहा था विरोधी पार्टियां यूपी सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रही हैं।


https://twitter.com/ipsingh1432/status/760718322472222720

आजम ने गैंगरेप को विरोधियों की साजिश कहा था
गौरतलब है कि आजम खान ने सोमवार को बुलंदशहर गैंगरेप के पीछे विरोधियों की राजनीतिक साजिश होने की बात कही थी। उन्‍होंने कहा था कि इस घटना पर प्रदेश सरकार को इस तरह से भी संज्ञान लेना चाहिए कि कहीं कोई विपक्षी विचारधारा जो सत्ता में आना चाहते हैं, वे सरकार को बदनाम करने के लिए यह कुकर्म तो नहीं कर रहे हैं। राजनीति में अब इतनी गिरावट आ गई है कि कुछ भी हो सकता है।


बीजेपी ने की सीबीआई जांच की मांग
दूसरी ओर यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी मंगलवार को पीडि़त परिवार से मिलने के लिए खोड़ा पहुंचे। मुलाकात के बाद उन्‍होंने कहा कि बीजेपी पीडि़त परिवार के साथ है, उनका दर्द हमारा दर्द है। उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग भी की। उन्‍होंने यूपी सरकार और मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि हो सकता है कि सीएम अखिलेश एक जिले का प्रबंधन करने के लिए फिट हों, लेकिन पूरे राज्‍य के लिए वह फिट नहीं हैं।


बवाल के बाद बयान से पलटे आजम खान
बयान पर बवाल मचने के बाद सपा नेता आजम खान ने फौरन सफाई देते हुए अपने कहे से पलट गए। उन्होंने कहा कि इस घटना को विरोधियों की राजनीतिक साजिश नहीं कहा था। वह तो इस मामले की गहन छानबीन होने की बात कह रहे थे। उनके पहले के बयान पर सपा नेतृत्व नाराज बताया जा रहा है। बयान को लेकर उन्हें तलब भी किया जा सकता है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top