Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

CM अखिलेश की शह पर आजम खान ने बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान किया: मायावती

 Abhishek Tripathi |  2016-09-11 08:41:22.0

mayawatiतहलका न्यूज ब्यूरो
सहारनपुर. यूपी के सहारनपुर जिले में विशाल रैली को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव की शह पर आजम खान ने बाबा साहेब अंबेडकर का अपमान किया गया। जनता सब कुछ देख और सुन रही है। यूपी की जनता विधानसभा चुनाव में इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। मायावती ने कहा कि बाबा साहेब की ही वजह से आज मुस्लिम समाज सुरक्षित है। ऐसे में यूपी में सपा, बीजेपी और कांग्रेस को सत्ता में आने से रोकना होगा।


बता दें कि कैबिनेट मंत्री आजम खान ने गाजियाबाद में बाबा साहेब अंबेडकर को लेकर एक विवादित बयान दिया था। आजम ने कहा था कि बाबा साहेब की दूसरी उंगली यही इशारा करती है कि सामने वाला प्लॉट भी मेरा है। इसके बाद मायावती ने इस बयान की कड़ी निंदा की थी।


मायावती ने लाखों समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने देश की जनता को सिर्फ ठगा है। पीएम मोदी ने कहा था कि हर गरीब के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे, लेकिन नहीं आए। पीएम मोदी ने कहा था सरकार बनने के बाद रोटी, कपड़ा और मकान सस्ता कर देंगे, लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ। सच तो ये है कि मोदी के पीएम बनने के बाद मंहगाई इतनी बढ़ गई है कि गरीब आत्महत्या करने लगे हैं और पूंजीपति मौज कर रहे हैं।


यूपी में गुंडों की सरकार है
मायावती ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में गुंडाराज है और गुंडे सरकार चला रहे हैं। महिलाएं कतई सुरक्षित नहीं है और उनके साथ बलात्कार जैसी घटना आम बात हो गई है। किसानों को बिजली भी नहीं मिल रही है। किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहे हैं। छोटे कर्जदारों को परेशान किया जा रहा है। सरकारी जमीनों को सपा नेता कब्जा करने में जुटे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top