Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बच्चा रूठता है तो पिता को मनाना ही पड़ता है : आज़म खां

 Sabahat Vijeta |  2016-12-31 11:40:59.0

azam-shivpal
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आज़म खां ने आज विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपने सरकारी आवास पर मुशावती काउंसिल की बैठक का आयोजन किया. इस बैठक का आयोजन समाजवादी पार्टी के मुस्लिम विधायकों से विचार-विमर्श के लिये किया गया था. इस बैठक में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव समेत कई मुस्लिम विधायक भी शामिल हुए.


इस बैठक में आज़म खां ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के बीच कोई नाराजगी नहीं है. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा मुद्दा निष्कासन था, वह अब हल हो गया है. उन्होंने कहा कि बाकी मुद्दे विचार-विमर्श से दूर हो जायेंगे. उन्होंने कहा कि टिकट बटवारा मेरा विषय नहीं था,पहले पार्टी की समस्या दूर करना जरूरी था.


आज़म खां ने कहा जब बच्चा रूठता है तो पिता को उसे मनाना ही पड़ता है. मैंने अपनी ज़िम्मेदारी निभाई है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी में जो बाकी मुद्दे हैं उन मुद्दों पर बाद में होगी बात, निष्कासन से लोग नाराज हो गए थे. निष्कासन रद्द कर लोगों की नाराजगी को दूर कर लिया गया है. मुशावती काउंसिल की इस बैठक में शिवपाल यादव, काउंसिल के सदस्य महबूब अली और विधायक गजाला लारी मौजूद थे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top