Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

VIDEO: बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के मंच पर जमकर हुआ अश्लील डांस

 Vikas Tiwari |  2016-11-29 13:29:26.0

Baar Dance


संभल. संस्कारों,मूल्यों और सिद्धांतों की मुखालत करने वाली भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा के दौरान यूपी के खिरनी में जो हुआ उसके बाद पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को कुछ भी बोलते नहीं बन रहा. दरअसल सोमवार को बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को दोपहर में असमोली क्षेत्र में पहुंचना था. मगर परिवर्तन यात्रा के पहुँचने में देरी होने के कारण वहां एकत्रित भीड़ वापस लौटने लगी.


इस भीड़ को रोकने के लिए मंच पर जैसे ही एक बाला डांस के लिए उतरी तो पब्लिक ने ताली बजाई और इसके बाद अश्लील अदाओं के साथ हरियाणवी गाना शुरू हो गया.


इस दौरान कुछ लोग बालाओं की अदाओं को देख कर मंच के सामने ही डांस करने लगे. उस वक्त भाजपा के स्थानीय एक-दो नेता भी मंच पर थे लेकिन किसी ने उन्हें नहीं रोका.


मीडियाकर्मियों को जब खबर मिली और लोग पहुंचे तो डांस बंद कर दिया गया.


इस संबंध में जब हयातनगर के थाना प्रभारी सुनील कुमार अहलावत से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि डांस तो नहीं हुआ, मगर गाने सुनाए जाने की सूचना उन्हें प्राप्त हुई थी. जिसे फ़ौरन पुलिस भेज कर बंद भी करा दिया गया था.


वहीँ भीड़ में ही कई लोगों ने इस डांस की वीडियो मोबाइल फोन के से बना लिया था, जिसे कई जगह वायरल कर दिया गया है.


इस घटना के बाद विपक्षी दलों ने भाजपा को घेरना शुरू कर दिया है.


मेरठ के कांग्रेस नेता अभिमन्यू त्यागी ने कहा कि नोटबंदी के कारण लोग भाजपा से परेशान हैं और अब भाजपा से मोहभंग होने लगा है इसीलिए भाजपा इस स्तर पर उतर आई है.


देंखे वीडियो :-

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top