Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बाबा रामदेव कभी नहीं 'नहाते', वे बहुत 'गंदे' हैं!

 Abhishek Tripathi |  2016-07-03 05:04:54.0

azam_khan_ramdevतहलका न्यूज ब्यूरो
बदायूं. यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार आजम ने किसी राजनेता के खिलाफ नहीं बल्कि योग गुरु बाबा रामदेव के खिलाफ टिप्पणी की है। बीते दिन बदायूं में आयोजित एक इफ्तार पार्टी में आए आजम खान ने कहा कि बाबा रामदेव कभी नहीं नहाते हैं और रामदेव बहुत गंदे हैं। आजम ने कहा कि रामदेव गंदे शरीर वाले हैं।


मीडिया को देखकर बना लिया टेढ़ा मुंह
मीडिया को लेकर आजम खान हमेशा कुछ बयानबाजी करते हैं। बदायूं में भी उन्होंने मीडियाकर्मियों पर निशाना साधा। कुछ मीडियाकर्मियों को देखकर आजम ने कहा कि 'ये सारे पापी यहां भी आ गए।' इस दौरान जब मीडियाकर्मियों ने आजम से यूपी में सूखे और पानी की कमी को लेकर सवाल किया तो वे भड़क गए और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध बैठे। उन्होंने कहा कि 'राजा ने अपना कोई वादा पूरा नहीं किया।'


मीडिया बनाती है बात का बतंगड़
समान नागरिक संहिता के सवाल पर आजम ने कहा, ‘बीजेपी और आरएसएस के पास दो मुद्दे थे। समान नागरिक संहिता और धारा 370, धारा 370 पर समझौता करके भाजपा ने कश्मीर मे सरकार बना ली। ये लोग सत्ता पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। यह नारा ए तकबीर अल्लाह हो अकबर का नारा भी लगा सकते हैं। टोपी भी पहन सकते हैं। सपा में अंतरकलह के सवाल पर आज़म ने कहा कि नेताजी के रहते हुए सपा में सब कुछ ठीक है। फिजूल में मीडिया बात का बतंगड़ बना रहा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top