Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लालू यादव के समधी बन सकते हैं बाबा रामदेव

 Abhishek Tripathi |  2016-11-08 09:15:38.0

lalu_ramdevतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और योग गुरु बाबा रामदेव जल्द ही रिश्तेदार बनने वाले हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो बाबा रामदेव अपनी भतीजी की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव से करना चाहते हैं। बाबा रामदेव ने लालू प्रसाद यादव के दामाद को अपने उत्पाद के लिए बिहार का सीएनएफ भी नियुक्त कर दिया है। इसके अलावा बीजेपी के कद्दावर नेता भूपेंद्र यादव लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ रिश्तेदारी निभाना चाहते हैं।


बता दें कि दोनों ओर से अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं, सूत्रों की मानें तो, दोनों के बीच इसे लेकर कई बार बात हो चुकी है। इस बार लालू यादव के घर छठ पूजा भी नहीं हुई थी। उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने कहा था कि अब बहू घर आएगी तभी पूजा होगी।


अभी से इसे लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। अगर दोनों के बीच रिश्तेदारी होती है तो बिहार में सियासी उलटफेर भी हो सकता है। रामदेव बीजेपी के करीबी हैं, यूपी चुनाव के नतीजे बिहार में महागठबंधन की गांठ कमजोर कर सकती है। ऐसे में लालू चाहेंगे अपने छोटे बेटे को सीएम की कुर्सी पर बिठाएं। बिहार में भी लालू प्रसाद और नीतीश कुमार एक दूसरे के साथ सहज नहीं महसूस कर रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top