Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बाबा रामदेव ने कहा भारतीय सेना हाफिज सईद और दाऊद को भी मोक्ष दिला दे

 Vikas Tiwari |  2016-10-06 08:34:54.0

ramdev_25815


तहलका न्यूज़ ब्यूरों


नई दिल्ली: हफ्ते भर पहले भारतीय सेना द्वारा पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है, कि भारतीय सेना को अब ऐसे ही सर्जिकल स्ट्राइक करके लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को मारकर 'मोक्ष' दिलाया जाए. उन्होंने कहा कि हाफिज सईद और दाऊद इब्राहिम को भी पाकिस्तान की जमीन पर मार देना चाहिए.


रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है और इससे पाकिस्तान के साथ बातचीत का कोई मतलब नहीं रह गया है. साथ ही यह साबित हो गया है कि पाक पीएम ‘नपुंसक’ और सेना के हाथों की ‘कठपुतली’ है.


पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने का समर्थन करने के साथ ही उन्होंने चीनी चीजों का बहिष्कार करने की बात कही और कहा कि चीन ने हमेशा भारत को धोखा दिया है और पाकिस्तान का साथ दिया है. गौरतलब है कि 18 सितंबर को कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के आर्मी कैंप पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. इस हमले में भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गए थे.


इसके बाद भारतीय सेना ने 29 सितंबर को एलओसी पार करके पीओके में आतंकी लॉन्च पैड पर सर्जिकल स्ट्राइक किया था. भारतीय सेना ने बताया था कि सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पीओके स्थित आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया गया, जिसमें कई आतंकी मारे गए थे. हालांकि, पाकिस्तान ने सर्जिकल स्ट्राइक के दावे को खारिज किया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top