Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चिंता में डूबे CM अखिलेश! सपा का दामन छोड़ रहे विधायक, पढि़ए ये खबर

 Abhishek Tripathi |  2016-06-16 07:43:07.0

akhilesh_yadav_in_tensionतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. इलाहाबाद में पीएम मोदी की रैली के कुछ‍ दिनों बाद ही यूपी की राजनीति करवट बदलती हुई नजर आ रही है। रैली के बाद ही कई सपा नेताओं ने पार्टी का दामन छोड़ दिया और बीजेपी के खेमे में शामिल हो गए। सपा के तीन दर्जन से ज्‍यादा नेताओं ने बीजेपी ज्‍वाइन कर ली है।


समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ने वालों में पूर्व मंत्री विक्रमाजीत मौर्य और हर्षवर्धन वाजपेयी के नाम भी शामिल हैं। ये दोनों सपा के बड़े नेता माने जाते हैं। बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है। मौर्य ने कहा कि सपा के विक्रमाजीत सिंह मौर्य, हर्षवर्धन वाजपेयी, पप्‍पू, राजेश निषाद, रामानंद सहित कई नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं।


प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि उन्‍हें अब ये पूरा यकीन हो गया है कि बीजेपी यूपी में 265 नहीं बल्कि 300 प्‍लस से सरकार बनाने वाली है। वहीं कैराना मामले पर केशव ने कहा कि उस घटना को लेकर पीएम मोदी सहित केंद्र के सभी नेता काफी गंभीर हैं। इस मामले में बीजेपी की ओर से 9 सदस्यों की एक टीम को कैराना भेजा गया।


मौर्य ने कहा कि जिस सरकार में वहां के लोग पलायन करने पर मजबूर हो जाएं, ऐसी सरकार को प्रदेश में रहने को कोई अधिकार नहीं। उन्‍होंने पार्टी में मतभेद के संबंध में कहा कि हमारी पार्टी नेताओं में कोई मतभेद नहीं है। यह सब अफवाह फैलाई जा रही है। पार्टी इस बार 300 से ज्यादा विधायकों को जि‍ताकर अपनी सरकार बनाने जा रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top