Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ताज़ी हवा के झोंके की तरह है बहू हमारी रजनीकांत

 Sabahat Vijeta |  2016-10-18 15:12:50.0

bahi-hamaari-rajnikant
तहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ. लाइफ ओके पर चल रहे सीरियल बहू हमारी रजनीकांत के दो प्रमुख किरदार मैगी कान्त और ज्ञान कान्त (वाहबिज दोराबजी और मेहुल निसार) आज अपने सीरियल के प्रमोशन के लिये लखनऊ आये तो उन्होंने वह सभी कारण गिनवाए जिनकी वजह से लोगों को यह सीरियल देखना चाहिए.


सीरियल में कहानी पारिवारिक है लेकिन प्लाट दिलचस्प है. यही वजह है कि लोग इसे दिलचस्पी से देख रहे हैं. वाहबिज कहती हैं कि अपनी अनूठी कहानी की वजह से यह शो एक ताज़ी हवा के झोंके की तरह है.


उन्होंने बताया कि इसमें एक बहू रजनी परफेक्ट पत्नी, परफेक्ट बहू और परफेक्ट प्रेमिका है लेकिन वह एक रोबोट है.


बहू हमारी रजनीकांत पंजाबी और बंगाली संस्कृतियों वाले परिवार की कहानी है. पिता पंजाबी है तो माँ बंगाली. मेहुल निसार इस परिवार के बड़े बेटे ज्ञान के किरदार में हैं.


वाहबिज ने बताया कि मैगी का किरदार निभाते हुए बहुत अच्छा लग रहा है. सीरियल में वह एक बुद्धू बहू के किरदार में हैं. मैगी बुद्धू है इसलिए हर वक्त अपनी सास को मस्का लगाती रहती है. वह बताती हैं कि जो बहू रोबोट है वही कामेडी लाती है.


सीरियल में मैगी के पति का किरदार निभाने वाले मेहुल ने बताया कि इन्डियन टेलिविज़न सास बहू के किस्सों से भरा हुआ है लेकिन इस सीरियल की सास अपनी बहू को जाब के लिए इनकरेज करती नज़र आती है. बहू सिर्फ किचेन में ही बिजी नहीं रहती है.


मैगी का किरदार निभाने वाली वाहबिज दोराबजी पारसी हैं. स्टार प्लस के सीरियल सस्वती चन्द्र, स्टार वन के सीरियल प्यार की एक कहानी में अभिनय कर चुकी हैं. उन्होंने पेप्सी, सैमसंग, आइडिया और रिलायंस में माडलिंग भी कर चुकी हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top