Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दयाशंकर सिंह की जमानत अर्जी दाखिल, 4 अगस्त को अगली सुनवाई

 Tahlka News |  2016-08-01 12:38:30.0

दयाशंकर सिंह की जमानत अर्जी दाखिल, 4 अगस्त को अगली सुनवाई

मऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में आरोपी दयाशंकर सिंह की जमानत की याचिका सोमवार को मऊ जिला जज की कोर्ट में पेश की गयी. जिसे जिला जज ने एससी एसटी कोर्ट एडीजे - 4 के न्यायालय में स्थानांतरित कर दिया हैं।

जहां से एडीजे ने मामले से सम्बंधित पत्रों व वीडियो न्यायालय में न होने के कारण सुनवाई के लिये 4 अगस्त की तारीख तय कर दी है।

गौरतलब है कि दयाशंकर सिंह को पुलिस टीम द्वारा बिहार के बक्सर से गिरफ्तारी करने के बाद मऊ लाया गया था.म जहाँ उनकी अंतरिम जमानत ख़ारिज हो जाने से शुक्रवार की रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए थे।


बता दें, कि शनिवार को अधिवक्ताओं के न्यायिक कार्य से विरत रहने से जमानत की अर्जी दाखिल नही हो सकी थी. आज सोमवार को दयाशंकर के जमानत की अर्जी उनके वकील ने जिला जज प्रमोद कुमार पंचम के यहां दाखिल किया गया।

गौरतलब है कि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने मऊ में संवाददाताओं से बातचीत में बसपा अध्यक्ष मायावती पर अभद्र टिप्पणी करते हुए ज्यादा से ज्यादा धन देने वालों को पार्टी का चुनाव टिकट बेचने का आरोप लगाया था।

हालांकि मामला तूल पकड़ने पर उन्होंने माफी भी मांग ली थी. बहरहाल, उन्हें पार्टी उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया था और देर रात उन्हें भाजपा से छह साल के लिये निकाल दिया गया था।।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top