Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

रिकॉर्ड कमाई के बाद PAYTM ने अपने एड में किया पीएम मोदी का USE

 Vikas Tiwari |  2016-11-10 04:22:57.0


 paytm puts pm modi on ad


तहलका न्यूज़ ब्यूरो


नई दिल्ली.  रिलायंस जियो के बाद पेटीएम ने भी प्रधानमंत्री मोदी को अपने एड में उपयोग किया है. पेटीएम गुरुवार को हिंदी और अंग्रेजी के कई अखबारों में पहले पन्ने पर प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर के साथ फुल पेज के ऐड छपवाए हैं. मंगलवार को 500 और  1,000 रुपये की नोट को बंद करने की घोषणा के बाद  ऑनलाइन पेमेंट सर्विस में रिकॉर्ड इजाफा हुआ था. मंगलवार की देर शाम पुराने नोटों को अवैध घोषित होने के बाद से लाखों उपभोक्ताओं ने ऑफलाइन लेनदेन करने के लिए पेटीएम वॉलेट का उपयोग किया, जिससे पेटीएम के इस्तेमाल में 435 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की गई.


पेटीएम ने अपने एड में प्रधानमंत्री मोदी को अपने ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर पेश किया है. नोट बंद के फैसले के बाद पेटीएम के कारोबार कें 435 फीसदी का उछाल आया . गुरुवार को इस फैसले के लिए पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा, 'आजाद भारत की फाइनेंशियल हिस्ट्री में सबसे बड़ा कदम उठाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया.' इसके निचले हिस्से में पेटीएम ने अपना विज्ञापन किया है.


केजरीवाल ने इस पर ट्वीट कर के निशाना साधा है.






इससे पहले रिलायंस जियो डिजिटल इंडिया की आड़ में अपने विज्ञापनों में प्रधानमंत्री मोदी को अपने ब्रांड एम्बेसडर के रूप में पेश कर चुका है और इसकी सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना भी हुई थी.




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top