Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बेफिक्रे में 'लिपलॉक' सीन्स के अलावा भी है बहुत कुछ: रणवीर

 Girish Tiwari |  2016-12-05 06:15:03.0

472-580x364

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई:
एक्‍टर रणवीर सिंह का कहना है कि फिल्म ‘बेफिक्रे’ में लिपलॉक सीन्स के अलावा भी देखने लायक एक अच्छी कहानी और कई चीजें हैं। एक बयान में रणवीर ने कहा कि हां, इसमें एक अच्छी कहानी है। रणवीर अभिनीत फिल्म ‘बेफिक्रे’ नौ दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

Image result for 'बेफिक्रे'

रणवीर ने कहा कि जब आदित्य चोपड़ा ने इसका ट्रेलर रिलीज करने से पहले मुझे दिखाया था, तो मैंने कहा था कि वह फिल्म की ज्यादातर चीजों को दर्शाने वाले प्रोमो को क्यों जारी कर रहे हैं? इस प्रोमो में फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

Image result for 'बेफिक्रे'

रणवीर ने कहा कि फिल्म के ट्रेलर को लेकर उनके और आदित्य के बीच बहस भी हुई थी, लेकिन वह दर्शकों को इस फिल्म के विभिन्न पहलुओं से वाकिफ कराना चाहते थे। इसलिए, उन्होंने थोड़े कट के साथ प्रोमो को जारी किया। इस फिल्म में वाणी कपूर के साथ नजर आने वाले अभिनेता रणवीर ने कहा कि ‘बेफिक्रे’ के पहले दृश्य को देखने के बाद से ही दर्शकों इसके दोनों किरदारों के बारे में जानना शुरू कर देंगे।

befikre-censor-board



फिल्म जगत में प्रेम कहानियों में आए बदलाव और इनके प्रति लोगों के बदलते नजरिए के बारे में रणवीर ने कहा, “रोमांटिक फिल्मों की बात की जाए, तो पीढ़ी दर पीढ़ी इसमें बदलाव हुए हैं। आज की युवा पीढ़ी सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से संपर्क करती है। यह सब उस समय मौजूद नहीं था, जब मैं 17 या 18 साल का था।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top